PreviousNext

'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना को आख़िर हुआ भूल का अहसास, अब नहीं करेंगी ये काम

Publish Date:Thu, 02 Feb 2017 07:20 PM (IST) | Updated Date:Mon, 27 Feb 2017 10:59 AM (IST)
'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना को आख़िर हुआ भूल का अहसास, अब नहीं करेंगी ये काम'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना को आख़िर हुआ भूल का अहसास, अब नहीं करेंगी ये काम
तमन्ना के मुताबिक़ पहले पार्ट में काम करना ज़्यादा मुश्किल था। उस वक़्त आइडिया नहीं था कि दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे।

मुंबई। बाहुबली 2 इस साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है। इंडियन सिनेमा के इतिहास में इतना इंतज़ार शायद ही किसी फ़िल्म का किया गया होगा, जितना बाहुबली 2 का है। अरे, जब तक ये पता नहीं चलेगा, कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, सुकून कहां आने वाला है। इसके प्रीक्वल बाहुबली- द बिगिनिंग से प्रोड्यूसर्स के अलावा अगर किसी को सबसे ज़्यादा फ़ायदा हुआ है तो वो हैं लीडिंग लेडी तमन्ना भाटिया।

फ़िल्म में अवंतिका के किरदार में नज़र आ रहीं तमन्ना अब अपने करियर को समझदारी के साथ आगे ले जाना चाहती हैं। हिंदी सिनेमा में तमन्ना का करियर कुछ ख़ास नहीं रहा है। उनकी सभी फ़िल्में फ़्लॉप रही हैं। पीटीआई से बातचीत में तमन्ना कहती हैं- ''मैं काफी हिंदी स्क्रिप्ट्स सुन रही हूं और जैसे ही कोई स्क्रिप्ट फाइनल होती है, इसका एलान करूंगी। अब तक जितनी भी हिंदी फ़िल्म्स मैंने की हैं, उनमें मेरी परफॉर्मेंस हाइलाइट नहीं हो सकी। अब मैं जो भी फ़िल्म साइन करूंगी, वो परफॉर्मेंस बेस्ड होंगी।''

इसे भी पढ़ें- बाहुबली 2 की हीरोइन तमन्ना का ये पुराना राज़ जानकर चौंक जाएंगे

बाहुबली 2 के बारे में तमन्ना ने कहा- ''मैं इसको लेकर काफी एक्साइटेड हूं। पहले पार्ट को काफी शानदार रिस्पांस मिला है। उम्मीद है कि दूसरे पार्ट को भी वैसा ही प्यार मिलेगा। तमन्ना के मुताबिक़ पहले पार्ट में काम करना ज़्यादा मुश्किल था। उस वक़्त आइडिया नहीं था कि दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे। ख़ासकर इसलिए क्योंकि ये साउथ सिनेमा की फ़िल्म थी।'' तमन्ना इस बात से ख़ुश हैं कि नॉर्थ में फ़िल्म को अच्छा रिस्पांस मिला।

इसे भी पढ़ें- बाहुबली 2 बनाने में जुटे हैं दुनिभाभर के दर्जनों स्टूडियो

बाहुबली- द कन्क्लूज़न को एसएस राजमौली ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रभास और राणा डग्गूबाती मेल लीड में हैं, जबकि तमन्ना, अनुष्का शेट्टी और राम्या फ़ीमेल लीड रोल निभा रहे हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:bahubali actress Tamanaahs next Hindi film to be performance oriented web(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

और जानिये ऑस्कर 2017 के पहले विजेता का नाम, भारतीय मूल के देव पटेल रहे खाली हाथऔर अब ऑस्कर भी करने लगा गलतियां, यह है बॉलीवुड का रिएक्शन
यह भी देखें