PreviousNext

'बाहुबली 2' का ट्रेलर आज, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 12:19 PM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Mar 2017 07:23 AM (IST)
'बाहुबली 2' का ट्रेलर आज, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें'बाहुबली 2' का ट्रेलर आज, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें
एसएस राजामौली डायरेक्टिड Bahubali- The Conclusion 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और धड़कनें बढ़ाने के लिए अब ट्रेलर आ रहा है।

मुंबई। 2017 में दर्शकों के धैर्य का इम्तेहान लेने वाली फ़िल्म बाहुबली का ट्रेलर आज (16 मार्च) रिलीज़ हो रहा है, मगर उससे पहले हम आपके लिए लेकर आए हैं इस Magnum Opus फ़िल्म के ट्रेलर से जुड़ी कुछ ख़ास बातें, जो आपके लिए जानना ज़रूरी है।

एसएस राजामौली डायरेक्टिड Bahubali- The Conclusion 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और धड़कनें बढ़ाने के लिए अब ट्रेलर आ रहा है। दर्शकों के बेचैन इंतज़ार ने बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर शोबु यारलगड्डा को नर्वस कर दिया है। वो उम्मीद कर रहे हैं कि ट्रेलर लोगों का पसंद आएगा। शोबु ने ट्वीटर पर तेलुगु संस्करण के ट्रेलर को मिला सेंसर सर्टिफिकेट भी साझा किया है, जिससे पता चलता है कि सीबीएफ़सी ने इसे U/A सर्टिफिकेट दिया है। ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 20 सेकंड है और ये तेलांगना और आंध्र प्रदेश के 250 थिएटर्स में सुबह 9 से 10 बजे के बीच रिलीज़ किया जाएगा, वहीं ऑनलाइन शाम को 6 बजे रिलीज़ होगा। 

इसे भी पढ़ें- बाहुबली 2 के टीज़र में देखिए बाहुबली की पहली झलक

हाल ही में इसका टीज़र रिलीज़ किया गया है, जिसमें बाहुबली को ख़ून से रंगा हुआ दिखाया गया है। Bahubali- The Beginning के बाद इसके सीक्वल का इंतज़ार देशभर में किया जा रहा है। पार्ट 2 में भी पुरानी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। प्रभास, राणा डग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन लीड कास्ट का हिस्सा हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:bahubali 2 trailer gets UA certificate from censor board(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इन्हें पहचाना क्या आपने, बेगम जान में है अहम किरदारइंडियन आइडल फेम नाहिद के खिलाफ 46 फतवे, सिंगर ने कहा डरती नहीं ,गाऊंगी
यह भी देखें