PreviousNext

अब तो पाकिस्तान भी बोल रहा है जय माहिष्मती, पड़ोस में बाहुबली का गदर

Publish Date:Thu, 18 May 2017 02:13 PM (IST) | Updated Date:Thu, 18 May 2017 02:13 PM (IST)
अब तो पाकिस्तान भी बोल रहा है जय माहिष्मती, पड़ोस में बाहुबली का गदरअब तो पाकिस्तान भी बोल रहा है जय माहिष्मती, पड़ोस में बाहुबली का गदर
बाहुबली ने अपनी रिलीज़ के 20वें दिन अब 1475 करोड़ रूपये का कलेकशन कर लिया है जिसमें घरेलू बॉक्स ऑफिस से 940 करोड़ रूपये का कलेक्शन भी शामिल है।

मुंबई। सनी देओल ने एक बार पाकिस्तान में ऐसा गदर मचाया था कि बॉक्स ऑफिस हिल गया था और अब बाहुबली ने उसी पाकिस्तान के बॉक्स ऑफिस पर एक नया गदर मचा दिया है। फिल्म के हिन्दुवादी होने की बहस के बीच पाकिस्तान के दर्शकों ने इस ऐतिहासिक फिल्म को सिर- माथे पर ले लिया है।

जी हां। पाकिस्तान से मिली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पड़ोस में करीब 100 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली - द कन्क्लूजन को लेकर जबरदस्त उत्साह है। पाकिस्तान में लम्बे समय के बाद किसी फिल्म का डब वर्जन रिलीज़ किया गया है। ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म ने अब तक साढ़े चार करोड़ ( पाकिस्तानी रुपयों में ) का कलेक्शन किया है। वहां फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन से जुड़े लोगों ने बताया है कि पाकिस्तान के सारे बड़े शहरों में बाहुबली की धूम है और कई जगह सिनेमाघरों के बाहर कतारें भी देखी गई हैं।

यह भी पढ़ें:चीन की दीवार से भी लंबी हुई दंगल की कतार, Box Office पर 500 करोड़ पार

 वैसे आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में बाहुबली को लेकर खूब मज़ाक भी बनाया जा रहा है। कोई इसे बाहु-अली का नाम दे रहा है तो कहीं अमरेन्द्र बाहुबली और देवसेना की तस्वीरे को पाकिस्तानी दर्शकों ने अपने रंग में रंग लिया है। 

पाकिस्तान के डिस्ट्रीब्यूटर अमजद रशीद के मुतबिक पौराणिक गाथा और हिन्दू परंपरा की झलक होने के बावजूद सिंगल स्क्रीन्स में बाहुबली को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों को ख़ास तौर पर फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और हैरान करने वाले स्टंट काफी प्रभावित कर रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के कुछ आपत्तियों के चलते शुरू में बाहुबली को पाकिस्तान में रिलीज़ करने में थोड़ी दिक्कत हुई थी। हालांकि बाद में फिल्म को बिना कट के पास कर दिया गया। रिलीज़ के बाद दर्शकों को किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं है और कहा जा रहा है कि इस वीकेंड में बाहुबली 2 पाकिस्तान में छह करोड़ के कलेक्शन को हासिल कर लेगी। पाकिस्तान में अब तक बॉलीवुड के तीनों खानों की तूती बोलती थी और जब भी उनकी फिल्में पाकिस्तान में बैन नहीं होती थी वहां के दर्शक , सिनेमाघरों को भर देते थे। इस बार डब वर्जन की फिल्म ने पड़ोस में फिल्मों के लिए एक नया जरिया खोल दिया है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: बाहुबली के इस कनेक्शन को सिंगर मधुश्री चमत्कार मानती हैं

बाहुबली ने अपनी रिलीज़ के 20वें दिन अब 1475 करोड़ रूपये का कलेकशन कर लिया है जिसमें घरेलू बॉक्स ऑफिस से 940 करोड़ रूपये का कलेक्शन भी शामिल है। उधर हिंदी बाहुबली का कलेक्शन भी 453 करोड़ 30 लाख तक पहुंच गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:bahubali 2 got the hugh responce from pakistan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टीवी के ऑनस्क्रीन बेटे दे रहे रीमा को विदाईक्या आपको पता है कि अर्जुन कपूर की खूबसूरत Half girlfriend श्रद्धा तो हैं Single
यह भी देखें