Move to Jagran APP

Baahubali ने इस तरह दी दस्तक, आते ही दिखाया power

2 साल के इंतजार के बाद अब अॉडियंस का इंतजार खत्म होने वाला है। 'बाहुबली 2 इसी महीने 28 तारीख को रिलीज़ होगी।'

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 09:07 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 07:32 AM (IST)
Baahubali ने इस तरह दी दस्तक, आते ही दिखाया power
Baahubali ने इस तरह दी दस्तक, आते ही दिखाया power

मुंबई। फिल्म 'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। इससे पहले आ गया इस फिल्म के सॉन्ग 'साहोरे बाहुबली'का प्रमो। फिल्म से पहले इसमें देख सकते हैं बाहुबली का शक्ति प्रदर्शन।

prime article banner

2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म की लिस्ट में सबसे उपरा 'बाहुबली 2' का नाम शामिल है। इस फिल्म का अॉडियंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म तो 28 अप्रैल को आने वाली है जिसमें महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इससे पहले इस फिल्म के सॉन्ग 'साहोरे बाहुबली' का प्रोमो आ गया है। आप इसमें बाहुबली का शक्ति प्रदर्शन दे सकेंगे। इस सॉन्ग के प्रोमो बाहुबली को एक योद्धा के रूप में बखूबी दर्शाया गया है जो प्रभावशाली और शक्तिशाली है। यह भी बता दें कि सॉन्ग में फिल्म के हीरो और मेन लीड रोल अमरेंद्र बाहुबली को इंट्रोड्यूस किया गया है। इसे साउथ इंडियन सिंगर एम. एम. कीरावानी और मौनिमा के साथ सिंगर दिलेर मेहंदी ने अपनी आवाज में पिरोया है। फिल्म को एस. एस. राजमौली ने डायरेक्ट किया है। 

यह भी पढ़ें: Me and Ma बुक के लिए एक्ट्रेस दिव्या दत्ता को मिला Award

बताते चलें कि, 2 साल के इंतजार के बाद अब अॉडियंस का इंतजार खत्म होने वाला है। पहली बात तो यह कि, बाहुबली के दूसरे पार्ट के साथ ही इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.