Move to Jagran APP

असफलताओं के बाद आयुष्‍मान खुराना ने लिया ये फैसला

आयुष्‍मान खुराना ने बहुत कम समय में ही मगर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है। वैसे तो फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' के बाद उन्‍हें भी असफलताओं का सामना करना पड़ा, मगर यशराज बैनर की फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' से वो एक बार फिर फॉर्म में आ गए

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 20 May 2015 10:48 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2015 12:43 PM (IST)
असफलताओं के बाद आयुष्‍मान खुराना ने लिया ये फैसला

मुंबई। आयुष्मान खुराना ने बहुत कम समय में ही मगर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है। वैसे तो फिल्म 'विक्की डोनर' के बाद उन्हें भी असफलताओं का सामना करना पड़ा, मगर यशराज बैनर की फिल्म 'दम लगा के हईशा' से वो एक बार फिर फॉर्म में आ गए हैं। उनके पास दो नई फिल्में हैं।

loksabha election banner

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की 'बा' नहीं रहीं इस दुनिया में

आयुष्मान खुराना को लगातार तीन फिल्में फ्लॉप होने के बाद 'दम लगा के हईशा' से सफलता का स्वाद चखने को मिला। 'नौटंकी साला' से ही उनका बुरा दौर शुरू हुआ था, जो 'हवाईजादा' तक चला। आयुष्मान ने मन बनाया है कि वो ज्यादा फिल्में नहीं करेंगे। उन्होंने बताया, 'मैं हमेशा से पटकथाओं के प्रति सावधान रहा, लेकिन वाकई में आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि क्या पसंद किया जाएगा। मेरी अगली दो फिल्में भी बेहद खास हैं। एक 'आगरा का डाबरा" है और दूसरी का नाम तय नहीं है।'

सोनम कपूर का ट्विटर पर लोगों ने उड़ाया मजाक!
'आगरा का डाबरा' में आयुष्मान खुराना के साथ 'विक्की डोनर' वाली टीम है। इसे जॉन अब्राहम प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशक हैं शुजीत सरकार। आयुष्मान खुराना का कहना है, 'मैं नहीं जानता कि कौन-सी फिल्म पहले शुरू होगी। ठंड में काम शुरू होने की उम्मीद है और अगले साल इन्हें रिलीज होना है।' दो बच्चों के पिता आयुष्मान खुराना गाने भी गाते हैं, लेकिन चुनिंदा।

सलमान खान आर्म्स एक्ट केस: जज ने सुनवाई से किया इनकार

वो कहते हैं, 'मैं धीमी गति से चलना चाहता हूं। मैं हमेशा से चुनिंदा काम करने वाला रहा हूं। मैं कुछ एकदम ताजा तैयार कर रहा हूं। बड़े आराम से काम करता हूं। निजी जिंदगी कभी भी मेरे फिल्मी करियर और संगीत में दखल नहीं देती है। मेरा परिवार चंडीगढ़ में है और मुझे खूब ट्रेवल करना पड़ता है।' आने वाले दिनों में आयुष्मान खुराना 'आईफा' अवॉर्ड्स को भी को-होस्ट करने वाले हैं। इसमें उनका साथ देंगी परिणीति चोपड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.