PreviousNext

एक बार फिर 'पग घूंघरु बांध मीरा नाची' अमिताभ के साथ नहीं...आयुष्मान खुराना के साथ

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 06:14 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 06:14 PM (IST)
एक बार फिर 'पग घूंघरु बांध मीरा नाची' अमिताभ के साथ नहीं...आयुष्मान खुराना के साथएक बार फिर 'पग घूंघरु बांध मीरा नाची' अमिताभ के साथ नहीं...आयुष्मान खुराना के साथ
आयुष्मान का यह परफॉरमेंस है बड़ा मजेदार, जिसे आप बार-बार देखेंगे!

मुंबई। फ़िल्म नमक हलाल से अमिताभ बच्चन का गाना 'पग घूंघरू बांध मीरा' पर लोग आज भी थिरकतें है। एक बार फिर मीरा ने पैरों में घूंगरू बांधे नाची मगर इस बार अमिताभ बच्चन के साथ नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना के साथ। आयुष्मान ने बिल्कुल अमिताभ की तरह कुर्ता और सर पर साफ़ा पहना हुआ है और जम कर कर रहे हैं इस गाने पर डांस।

दरअसल, यह वीडियो आयुष्मान ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जो उनकी आने वाली फ़िल्म शुभ मंगल सावधान के सेट्स से है। यहां आयुष्मान साफ़ा पहने, आंखों पर काला चश्मा लगाए 'पग घूंगरू बांध मीरा' पर डांस कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- सफाई को लेकर बच्चन को मिली बच्चों से ये सीख

 

Night shift shenanigans in Rishikesh. #shubhmangalsaavdhan

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

है न मजेदार परफॉरमेंस? वैसे फ़िल्म शुभ मंगल सावधान की बात की जाए तो यह आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट हो रही फ़िल्म है जिसमें आयुष्मान के साथ उनकी दम लगाके हईश को-स्टार भूमि पेड्नेकर भी हैं। इसके अलावा आयुष्मान की फ़िल्म मेरी प्यारी भी जल्द रिलीज़ होने वाली है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ayushmann khurrana turned into amitabh bachchan on the sets of shubh mangal saavdhan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'Guardians Of Galaxy 2' का ट्रेलर देखिए और बप्पी दा को यादकर झूमिएएक्सक्लूसिव: sexual harassment के मुद्दे पर लड़कों की तरफदारी नहीं करेंगे रुसलान
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »