Move to Jagran APP

युवक को ज़ख़्मी करने के मामले में अर्जुन रामपाल की प्रतिक्रिया, हमले से इंकार

शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसे नहीं मालूम उन्होंने कैमरा क्यों फेंका। मैंने शिकायत दर्ज़ करवाई है, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sun, 09 Apr 2017 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 09 Apr 2017 03:41 PM (IST)
युवक को ज़ख़्मी करने के मामले में अर्जुन रामपाल की प्रतिक्रिया, हमले से इंकार
युवक को ज़ख़्मी करने के मामले में अर्जुन रामपाल की प्रतिक्रिया, हमले से इंकार

मुंबई। दिल्ली में एक युवक को ज़ख़्मी करने के कथित मामले में अर्जुन रामपाल की प्रतिक्रिया आई है। अर्जुन ने ट्वीटर के ज़रिए अपनी बात रखते हुए किसी पर हमले से इंकार किया है। 

loksabha election banner

रविवार तड़के अर्जुन के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत की गई कि उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में डीजे प्ले करते समय एक युवक को ज़ख़्मी कर दिया। शोभित नाम के शिकायतकर्ता की ओर से कहा गया था कि वो जब अपने एक दोस्त के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रहा था तो डीजे चला रहे अर्जुन ने डांस फ्लोर की तरफ कैमरे की फ्लैश लाइट फैंकी, जो उसके सिर पर लगी और उसे गहरी चोट आई। इस मामले में अर्जुन के ख़िलाफ़ पुलिस ने शिकायत दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी। युवक का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। अर्जुन ने ट्वीटर पर इश ख़बर पर हैरानी ज़ाहिर करते हुए लिखा है- सुबह उठा तो एक फ़ैन पर हमला करने के कई संदेश मिले। लोग ऐसी ख़बरें कहां से बनाते हैं। किसी पर हमला नहीं किया। 

ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत, युवक को ज़ख़्मी करने का आरोप 

उधर, आईएएनएस ने दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा के हवाले से ख़बर दी है कि मामले की जांच जारी है और क्लब की सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसे नहीं मालूम उन्होंने कैमरा क्यों फेंका। मैंने शिकायत दर्ज़ करवाई है, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.