PreviousNext

अर्जुन कपूर की ये हीरोइन और उनकी बहन अंशुला हैं पक्की सहेलियां, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Publish Date:Thu, 10 Aug 2017 10:10 AM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 07:27 AM (IST)
अर्जुन कपूर की ये हीरोइन और उनकी बहन अंशुला हैं पक्की सहेलियां, देखें लेटेस्ट तस्वीरेंअर्जुन कपूर की ये हीरोइन और उनकी बहन अंशुला हैं पक्की सहेलियां, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
अर्जुन के पापा बोनी कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी से दूसरी शादी की है। जिनसे अर्जुन को दो बहनें और भी हैं- जाह्नवी और ख़ुशी कपूर।

मुंबई। कहते हैं दोस्त न हो तो जीना मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड में भी यह रिश्ता काफ़ी मायने रखता है। कई दोस्ती ऐसी भी होती हैं जिनकी मिसालें दी जाती हैं! बहरहाल, आज हम बात करेंगे न्यू जेनेरेशन की इन दो ख़ास दोस्तों के बारे में। एक हैं अर्जुन कपूर की हालिया रिलीज़ फ़िल्म 'मुबारकां' की हीरोइन अथिया शेट्टी तो दूसरी हैं उनकी बहन अंशुला कपूर।

हाल ही में अंशुला और अथिया एक साथ वक़्त गुज़ारते स्पॉट की गयीं। इन दोनों के बारे में कहा जाता है कि ये दोनों पक्की सहेलियां हैं। पहली तस्वीर में आप अंशुला को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आराध्या की ये लेटेस्ट तस्वीरें देख आप कह उठेंगे- कितनी प्यारी बच्ची है

गौरतलब है कि अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शूरी कपूर की संतान हैं। हाल ही में राखी के दिन अर्जुन और अंशुला की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं!

अथिया शेट्टी जो अभिनेता सुनील शेट्टी की डॉटर हैं और अंशुला की दोस्ती बेहद पुरानी है। यह दोनों दोस्त अक्सर साथ देखे जाते रहे हैं।

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला के काफी करीब हैं। दैनिक जागरण से एक ख़ास बातचीत में उन्होंने कहा भी कि औरतों के प्रति उनके मन में काफी सम्मान है तो यह उनकी बहनों की ही देन है। बहरहाल, अथिया के साथ अंशुला काफी हैप्पी मूड में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल जीत लेगी ये चुलबुली 'सिमरन', देखें फ़िल्म के ट्रेलर संग कुछ चुनिंदा तस्वीरें भी

गौरतलब है कि अर्जुन के पापा बोनी कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी से दूसरी शादी की है। जिनसे अर्जुन को दो बहनें और भी हैं- जाह्नवी और ख़ुशी कपूर।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Arjun Kapoor anshula kapoor spotted with athiya shetty(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

IFFM अवार्ड्स: बाहुबली,दंगल, सुशांत और कोंकणा बने बेस्ट, ऐश ने फहराया तिरंगाYoung and Free: प्रियंका चोपड़ा ने जारी किया अपना चौथा गाना, कुछ ख़ास है
यह भी देखें