Move to Jagran APP

अनुष्का-विराट यश चोपड़ा की फिल्मों के हीरो हीरोइन से कम नहीं

अनुष्का और विराट ने हाल ही में मिलान (इटली) में शादी की जिसमें उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 15 Dec 2017 07:45 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2017 07:45 PM (IST)
अनुष्का-विराट यश चोपड़ा की फिल्मों के हीरो हीरोइन से कम नहीं
अनुष्का-विराट यश चोपड़ा की फिल्मों के हीरो हीरोइन से कम नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अभी हनीमून के लिए रोम में हैं। अनुष्का ने शादी के बाद वक़्त निकाल कर ट्विटर पर अपनी बधाई देने वाले सभी दोस्तों को थैंक्स कहा है। लेकिन इसके साथ ही वह अपनी छुट्टियों को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

loksabha election banner

अनुष्का ने अपने हनीमून की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की है, जिसमें विराट और अनुष्का बर्फीली वादियों में नज़र आ रहे हैं। अनुष्का ने अब तक यशराज की कई फिल्मों में काम किया है। अभी पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म ए दिल है मुश्किल में भी अनुष्का ने रणबीर कपूर के साथ ऐसी ही बर्फीली वादियों में गाने गाये थे।लेकिन रियल लाइफ में इसे अनुभव करने का पहला मौका अनुष्का को मिला है। फिल्म चांदनी का वह गीत भी जिसमें श्रीदेवी और ऋषि कपूर पर फिल्माया गया है, कुछ-कुछ वैसा अनुभव भी दोनों को जरूर याद आ रहा होगा।सो, दोनों ही बेहद खुश हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी हनीमून की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

In heaven, literally 😇😍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

यह भी पढ़ें: सलमान की फिल्म के साथ हुई ये कांटछांट, सेंसर से टाइगर ज़िंदा है को मिला सर्टिफिकेट

दोनों ही इस तस्वीर में किसी यशराज फिल्म के हीरो हीरोइन से कम नहीं लग रहे हैं। विराट ने अपने इस पोस्ट पर लिखा है कि इन हेवेन, लिटरली...। जाहिर है कि वह अपने हमसफर के साथ इन खूबसूरत वादियों में आये हैं तो ऐसे ही अनुभव तो होंगे ही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.