Move to Jagran APP

अनुष्का शर्मा को लगता है बस इस फिल्म ने कर दिया नाम ख़राब , वर्ना...

पिछला कुछ समय अनुष्का के करियर के लिए काफी अच्छा रहा है। पहले आमिर खान के साथ पीके और फिर सलमान खान के साथ 'सुलतान' .

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 07:38 PM (IST)
अनुष्का शर्मा को लगता है बस इस फिल्म ने कर दिया नाम ख़राब , वर्ना...

मुंबई। अनुष्का शर्मा इन दिनों करियर के अच्छे दिनों में चल रही है लेकिन एक फिल्म उन्हें चैन से बैठने नहीं देती। फिर भी अनुष्का का मानना है कि एक फिल्म को छोड़कर उन्होंने जो चुना सब अच्छा रहा।

loksabha election banner

बात सिर्फ ' बॉम्बे वेलवेट ' की है जिसका हाल सब जानते हैं। अनुष्का को बस इसी का ग़म है। हाल ही में एक फैशन मैगजीन के कवर शूट पर आई अनुष्का ने कहा कि आमतौर पर लोग ये सलाह देते हैं कि खूब सारी फ़िल्में करनी चाहिए क्योंकि क्या पता कौन सी चल जाए लेकिन उनके साथ फिलहाल ऐसा नहीं हुआ। उनके कैरियर में सिर्फ एक ही बड़ी फ्लॉप है और वो है बॉम्बे वेलवेट। हाल के दिनों में विराट कोहली को लेकर अनुष्का को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया है। अनुष्का कहती है कि सोशल मिडिया पर लोग हमसे जुड़े रहना चाहते हैं और हम सब असुरक्षित हो जाते हैं। इन सब से डील करना आना चाहिए।

तस्वीरों में देखिए बॉलीवुड का ' गोल्डन इफेक्ट्स ' , एक ही तरह के लिबास में आये सितारे

पिछला कुछ समय अनुष्का के करियर के लिए काफी अच्छा रहा है। पहले आमिर खान के साथ पीके और फिर सलमान खान के साथ 'सुलतान' . यही नहीं करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल भी उनकी कामयाब फिल्मों में शामिल हो गई। अनुष्का की आस अब शाहरुख़ खान के साथ आने वाली इम्तियाज़ अली की फिल्म पर टिकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.