PreviousNext

अनुपम खेर के घर में थे इतने शौचालय, कुछ एेसी है उनकी टॉयलेट प्रेम कथा

Publish Date:Mon, 07 Aug 2017 12:47 AM (IST) | Updated Date:Mon, 07 Aug 2017 01:20 AM (IST)
अनुपम खेर के घर में थे इतने शौचालय, कुछ एेसी है उनकी टॉयलेट प्रेम कथाअनुपम खेर के घर में थे इतने शौचालय, कुछ एेसी है उनकी टॉयलेट प्रेम कथा
फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है जिसका निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर अनुपम खेर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा है कि यह फिल्म आज के समय की मांग है। 

क्या आपको पता है कि किसी समय अनुपम खेर के घर पर एक ही शौचालय हुआ करता था। यह हम नहीं खुद अनुपम बता रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म  'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर अनुपम खेर का कहना है कि, मेरे भी घर में एक ही शौचालय हुआ करता था। मुझे पता है कि परिस्थितियां कितनी खराब होती हैं। यह फिल्म आज के समय की मांग है। आपको बता दें कि अनुपम खेर ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अनुपम खेर ने अपना व्यक्तिगत उदाहरण देते हुए कहा कि उनका खुदका जन्म ऐसे परिवार में हुआ है जहां एक ही टॉयलेट घर में होता था और सभी को उसी का उपयोग करना पड़ता था। इस बारे में और बताते हुए अनुपम खेर कहते हैं कि यह बहुत ही खेद की बात है कि हम आज 21वी सदी में पहुंच गए हैं लेकिन आज भी हमारे देश की जनता के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं है। अनुपम खेर ने आगे कहा कि इस फिल्म में उन्हें सबसे ज्यादा यह पसंद आया है कि इस फिल्म में इस गंभीर विषय को बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। बहुत ही कम फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं जो इस प्रकार के विषय पर इस तरह की फिल्म बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: सोनम कपूर को अब जिससे हो गया है प्यार उसे देख कर तो आप भी...

फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है जिसका निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Anupam Kher talks about Toilet Ek Prem Katha(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टैक्स फ्री होना चाहिए सेनेटरी पैड्स - सोनाक्षी सिन्हाआमिर खान को बीबी किरण समेत हुआ स्वाइन फ्लू
यह भी देखें