PreviousNext

Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का सीन अनुपम खेर की ग़ल्ती से हुआ लीक!

Publish Date:Fri, 16 Dec 2016 01:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 16 Dec 2016 03:53 PM (IST)
Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का सीन अनुपम खेर की ग़ल्ती से हुआ लीक!
विजुअल्स में अक्षय दूल्हे की तरह नोटों का हार गले में डाले दिख रहे हैं, जबकि भूमि पेडनेकर दुल्हन बनी हुई हैं।

मुंबई। अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने कई फ़िल्मों में साथ काम किया है और 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' दोनों की 20वीं फ़िल्म है। इस लंबे एसोसिएशन का जश्न फ़िल्म के सेट पर मनाया गया।

फ़िल्म के बहाने अक्षय और अनुपम ने अपनी दोस्ती को सेलिब्रेट करने के लिए केक काटा। अनुपम खेर ने ये वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस सेलिब्रेशन की झलक दिख रही है। वैसे सेलिब्रेशन की झलक के साथ इस वीडियो से फ़िल्म की एक इंपोर्टेंट सीक्वेंस का भी राज़ खुल गया है। विजुअल्स में अक्षय दूल्हे की तरह नोटों का हार गले में डाले दिख रहे हैं, जबकि भूमि पेडनेकर दुल्हन बनी हुई हैं। दिव्येंदु शर्मा सूट-बूट में हैं और कई जूनियर आर्टिस्ट बारातियों के गेटअप में दिख रहे हैं। इस विजुअल को देखकर लगता है कि फ़िल्म में ये दोनों की शादी की सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें- अक्षय-रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 के सेट पर वर्दा ने मचाई तबाही

जहां तक अक्षय और अनुपम के ऑनस्क्रीन एसोसिएशन की बात है तो दोनों 'बेबी', 'द शौकींस', 'स्पेशल 26', 'देसी ब्वॉयज़' और 'अफ़लातून जैसी फ़िल्मों में दिखाई दे चुके हैं। 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' अगले साल 2 जून 2017 को रिलीज़ होने वाली है। उत्तर प्रदेश की बैकग्राउंड में सेट फ़िल्म की शूटिंग मथुरा के आस-पास के गावों और कस्बों में चल रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:anupam kher celebrates his association with akshay kumar by cutting cake(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

क्‍या आपने देखी काजोल के साथ बेटी न्‍यासा की यह कूल सेल्‍फी?Exclusive: गौरव चोपड़ा ने बानी से कह दी अपने 'मन की बात'!
यह भी देखें