PreviousNext

अनिल कपूर के घर के इस छुपा रुस्तम एक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे आप

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 05:50 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 05:50 PM (IST)
अनिल कपूर के घर के इस छुपा रुस्तम एक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे आपअनिल कपूर के घर के इस छुपा रुस्तम एक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे आप
अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनिल कपूर के परिवार के कई सदस्य अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं, जिनमें सोनम कपूर, हर्षवर्धन, अर्जुन कपूर, श्रीदेवी, संजय कपूर का नाम शामिल है। लेकिन कम ही लोगों को यह जानकारी होगी कि उनके घर की एक और सदस्य हैं, जो कभी भी फिल्मों में नहीं आईं, स्क्रीन पर नहीं आईं। लेकिन उनमें एक्टिंग की कला है। और वह कोई और नहीं, बल्कि खुद अनिल की पत्नी सुनीता कपूर हैं।

जी हां, अनिल ने खुद स्वीकारा है कि सुनीता काफी अच्छी मिमक्री करना जानती हैं और घर में उनका जैसा कमाल का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर है वैसा किसी का नहीं है। अपनी बीवी सुनीता की तारीफ़ करते हुए अनिल कहते हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में इतनी अच्छी ह्यूमन बीइंग नहीं देखी है। वह कहते हैं कि उसे कभी ग्लैमर से लगाव नहीं रहा। वह तो कभी मीडिया फोटोग्राफी के लिए भी बाहर आना नहीं पसंद करती। आज भी उन्हें बाहर जाकर खुद सब्जी खरीदना और आम महिला की तरह रहना पसंद है। अनिल कहते हैं कि अगर उनकी जिंदगी में सुनीता नहीं होतीं तो वह कभी इतने कामयाब नहीं हो पाते। चूंकि ऐसे कई वक़्त में जब अनिल को सुनीता के साथ होना होता था और वह नहीं रह पाए, तब भी सुनीता ने कभी शिकायत नहीं की।

यह भी पढ़ें: Exclusive: चाचू अनिल ने बताए अर्जुन कपूर के बचपन के कुछ दिलचस्प सीक्रेट्स

अनिल बताते हैं, तीनों बच्चों की परवरिश भी उनकी वजह से इतनी अच्छी हुई है। अनिल कहते हैं कि जब उनकी जिंदगी में तीनों बच्चे आये वह उनके लिए बेस्ट ''मुबारकां'' मोमेंट था। जब पहली फिल्म कामयाब हुई तब उनके लिए वह बेस्ट मोमेंट रहा। आपको बता दें कि, अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Anil is revealing the secret about one hidden actor from his family(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

करण जौहर ने आइफा में फिर से कसे कंगना पर ताने, कह दिया कुछ एेसाकहीं भी अकेले आने-जाने से क्यों डरते हैं शाहरुख़ खान
यह भी देखें