Move to Jagran APP

जवाब देने का वक़्त आ गया है: ऐसा होगा इस बार का KBC

इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनके लिए शो के सारे कंटेस्टेंट घर के मेहमान की तरह हैं। उनका वो वैसा ही स्वागत करते हैं, जैसा परिवार के किसी सदस्य का।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 23 Aug 2017 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 26 Aug 2017 12:14 AM (IST)
जवाब देने का वक़्त आ गया है: ऐसा होगा इस बार का KBC
जवाब देने का वक़्त आ गया है: ऐसा होगा इस बार का KBC

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के नए संस्करण की शुरुआत जल्द ही सोनी टीवी पर होने जा रही है। इस बार में शो में कई परिवर्तन किए गए हैं। सबसे अहम बात यह होगी कि शो सिर्फ 30 से 35 एपिसोड तक ही सीमित होगा।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन जो कि इस शो को लंबे दौर से होस्ट करते आ रहे हैं, उन्होंने स्वीकार है कि केबीसी उनकी जिंदगी के लिए लाइफ चेंजिंग शो रहा है। वह कहते हैं कि इस शो ने सिर्फ लाखों लोगों की ज़िंदगी ही नहीं बदली है बल्कि मेरी भी बदली है। इस शो ने हमेशा आम लोगों के सपनों को सच करने की कोशिश की है। शो के पहले सीजन को याद करते हुए वो बताते हैं कि जब उन्हें यह शो पहली बार ऑफर हुआ था तब वो इंग्लैंड में थे। उसी दौरान उन्होंने यह तय किया कि वह इस शो के ओरिजिनल शो who wants to be millionaire के सेट पर जायेंगे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने शो के मेकर्स सिद्धार्थ बसु को कहा कि अगर हम ठीक वैसा ही शो तैयार करें, तो मैं इस शो से जुड़ने के लिए तैयार हूं। उन्होंने साथ ही एक और किस्सा शेयर करते हुए कहा कि वर्ष 2000 में केबीसी के सेट पर ही उन्हें पहली बार अचानक से कमर में दर्द शुरू हुआ था। बाद में चेकअप के बाद पता चला कि उन्हें टीबी है।

यह भी पढ़ें:दीपक डोबरियाल को रंगून में ऑफ़र हुआ था ये किरदार

 

इसी दौरान उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया। कहा कि जब उन्हें अपनी पहली सैलरी कोलकाता में मिली थी, तो उन्होंने उसे पूरी तरह से दोस्तों पर उड़ा दिया था। अमिताभ कहते हैं कि उन्हें बांग्ला सिखाने के लिए 3500 रुपए मिले थे। उन्हें कभी अपने जीवन में इतने पैसे नहीं देखे थे। फिर दोस्तों से गुजारिश की कि उन्हें बांग्ला सीखा दें ताकि वह परीक्षा दे सके। बता दें कि केबीसी में इस बार फिल्मों के प्रमोशन नहीं होंगे बल्कि रियल लाइफ चेंज मेकर को सेलिब्रिटी के रूप में हर शुक्रवार को एक स्पेशल एपिसोड में लाया जायेगा।

यह भी पढ़ें:कहां बसती है जैकलीन की जान, सिद्धार्थ से सुनिए

इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनके लिए शो के सारे कंटेस्टेंट घर के मेहमान की तरह हैं। उनका वो वैसा ही स्वागत करते हैं, जैसा परिवार के किसी सदस्य का।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.