Move to Jagran APP

कॉल ड्रॉप और इंटरनेट ने किया अमिताभ बच्चन को परेशान, बिग बी को आया गुस्सा

इस साल अमिताभ की फिल्म 102 नॉट आउट आएगी जिसमें वो 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका में होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 06:21 PM (IST)
कॉल ड्रॉप और इंटरनेट ने किया अमिताभ बच्चन को परेशान, बिग बी को आया गुस्सा
कॉल ड्रॉप और इंटरनेट ने किया अमिताभ बच्चन को परेशान, बिग बी को आया गुस्सा

मुंबई। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्विट करके कॉल ड्रॉप और इंटरनेट कनेक्टिविटी को लेकर आ रही अपनी व्यथा को साझा किया है।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है कि, ''सभी 3जी, 4जी की बात करतें हैं और इसकी मार्केटिंग में लगे रहते हैं। लेकिन हां जी, सोचो जी, चलो जी कुछ काम नहीं करता। इंटरनेट कनेक्ट होने में बहुत समय लेता है, कॉल ड्रॉप, कॉल डिसकनेक्ट बिना किसी अनाउंसमेंट के हो जाते हैं। यह कष्ट है। सभी स्पीड और कनेक्टिविटी को लेकर क्लेम करते हैं लेकिन यह सब बकवास है।'' अमिताभ आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते हैं। इस बार उन्होंने सीधे तौर पर मोबाइल टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी और इंटरनेट कंपनियों पर निशाना साधा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें उनका गुस्सा साफ झलक रहा है।

यह भी पढ़ें: आपको क्या लगता है, क्यों हिट मशीन बने हुए हैं Tiger सलमान ख़ान... ये रहा सीक्रेट!

फिल्मों की बात करें तो इस साल अमिताभ की फिल्म 102 नॉट आउट आएगी जिसमें वो 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका में होंगे। इसके साथ इस फिल्म में ऋषि कपूर भी होंगे। 26 सालों बाद यह जोड़ी बिग स्क्रीन पर एक बार फिर इस फिल्म के माध्यम से दिखाई देगी। इस साल रिलीज़ होने वाली ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में भी अमिताभ की अहम भूमिका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.