PreviousNext

लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की महिला मंडली का अनोखा अभियान, तस्वीरें देखिये

Publish Date:Wed, 05 Jul 2017 04:05 PM (IST) | Updated Date:Wed, 05 Jul 2017 04:05 PM (IST)
लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की महिला मंडली का अनोखा अभियान, तस्वीरें देखियेलिपस्टिक अंडर माई बुर्का की महिला मंडली का अनोखा अभियान, तस्वीरें देखिये
ये मुहीम इस फिल्म में काम कर रहीं कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, अहाना कुमरा और प्लबिता बोरठाकुर ने शुरू की है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सेंसर के बैन के बाद विवादों में फंसी लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की रिलीज़ का रास्ता तो अब साफ़ हो चुका है और फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में भी जुट गई है। इसी कड़ी में एक नया अभियान छेड़ा गया है।

फिल्म की चार एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम की शुरुवात की है, जिसके अंतर्गत उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि जिस तरह का उनकी फिल्म का पोस्टर है, उसी मुद्रा में फोटो क्लिक कर भेजें।

ये मुहीम इस फिल्म में काम कर रहीं कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, अहाना कुमरा और प्लबिता बोरठाकुर ने शुरू की है। इन सभी ने इसी मुद्रा में फोटो खिंचाई है। इसे 'लिपस्टिक रिबेलियन' का नाम दिया गया है। उन्होंने कहा है कि एक महिला होने के नाते हम पर हमेशा ये बातें थोपी जाती हैं कि हमें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। इसलिए जिस प्रकार सभी ने मुद्रा बनाई है उसी तरह आप भी बनाये और फोटो साझा कर इस आंदोलन का हिस्सा बने।

यह भी पढ़ें: जागरण फिल्म फेस्टिवल: फिल्म को रिलीज़ का इंतजार - अस्मिता

 

प्रकाश झा के प्रोडक्शन में बनी अलंकृता श्रीवास्तव निर्देशित लिपस्टिक अंडर माई बुर्का 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:all actress of film lipstick under my burka starts lipstick campaign(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जब पहली बार इस काम के लिए कार्तिक आर्यन को मिले 2000 रूपयेशाह रुख़, अजय से जॉन तक, Period फ़िल्मों के पीछे भाग रहे ये एक्टर्स
यह भी देखें