Move to Jagran APP

आलिया भट्ट ने आखिर कह ही दिया, कि सिद्धार्थ के साथ है उनका ये रिश्ता!

आलिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'कपूर एंड संस' में भी आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी साथ आई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 10:32 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 10:49 AM (IST)
आलिया भट्ट ने आखिर कह ही दिया, कि सिद्धार्थ के साथ है उनका ये रिश्ता!

मुंबई। फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने बहुत कम वक्त में अपने लिए बॉलीवुड में खास जगह बना ली है। आलिया अपनी अदाकारी के लिए तो चर्चा में रहती ही हैं, अब उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियां बटोरने लगी है।

loksabha election banner

इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया की रिलेशनशिप खबरों का हिस्सा बनती है। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस क्या है, इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ था, पर अब आलिया धीरे-धीरे खुलने लगी हैं, और उनकी बातों से जाहिर होने लगा है, कि सिद्धार्थ उनकी जिंदगी का बेहद अहम हिस्सा बन चुके हैं। हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के बारे में खुलकर बात की।

इसे भी पढ़ें: तब्बू या माधुरी दीक्षित में कौन बनेंगी आलिया की मॉम

उन्होंने कहा- "कई बार एक्टर होने के नाते आपको इतने देशों की यात्रा करनी पड़ती है कि लोगों से संपर्क टूट जाता है। अगर दो लोग आपस में कुछ समय के लिए बात नहीं करते, तो ये समझा जाता है कि वो अलग हो गए हैं। मुझे ये कहने में जरा भी हिचक नहीं, कि सिद्धार्थ मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहेंगे क्योंकि मुझे इस बात का पता है।"

इसे भी पढ़ें: ढिशूम के मेकर्स से नाराज हैं अक्षय खन्ना, लगा रहे वादाखिलाफी का आरोप

आलिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वरूण धवन भी उनके साथ थे। इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'कपूर एंड संस' में भी आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी नजर आ चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.