PreviousNext

अक्षय कुमार ने बता दिया, इस कारण उन्होंने बना दी नाम शबाना

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 01:37 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 07:17 AM (IST)
अक्षय कुमार ने बता दिया, इस कारण उन्होंने बना दी नाम शबानाअक्षय कुमार ने बता दिया, इस कारण उन्होंने बना दी नाम शबाना
शिवम् नायर निर्देशित नाम शबाना , फिल्म बेबी का स्पिन ऑफ़ है और इसमें तापसी और अक्षय के अलावा मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर भी हैं। फिल्म 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने माना कि जासूसों की दुनिया इतनी अधिक ख़ुफिया होती है कि उसे हर कोई जान नहीं पाता। उन्होंने तो जासूसों की जासूसी करने के चक्कर में  नाम शबाना बना दी।

बता दें कि तापसी पन्नू की लीड रोल वाली फिल्म ' नाम शबाना ' में अक्षय कुमार भी हैं और फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातचीत में अक्षय ने बताया कि वो हमेशा इस प्रश्न का उत्तर ढूंढने की कोशिश में रहते थे कि जासूस बनते कैसे है? और इसी कारण उन्होंने नाम शबाना को बनाने के लिए जोर दिया। अक्षय बताते है,'मैं हमेशा चाहता था कि एक जासूस पर फिल्म बनाई जाए कि आखिर वो बनता कैसे है। मेरे लिए यह रोचक विषय था। हम में से कोई भी नहीं जानता कि जासूस बनते कैसे हैं और इसके लिए क्या करना पड़ता है। जासूसों को ये पता होता है कि यह खतरनाक काम है। तो फिर वो क्यों आते हैं और कैसे एजेंसी उन्हें जासूस बनने के लिए मना लेती है। इस फिल्म से ये सब सीखा जा सकता है। अक्षय कुमार ने कहा कि ये फिल्म सिर्फ और सिर्फ तापसी पन्नू की है और वो बतौर निर्माता जुड़ कर काफी खुश हैं।

अक्षय कुमार ने दिया CIA रिपोर्ट का हवाला, इस काम में महिलाएं सबसे बेहतर 

शिवम् नायर निर्देशित नाम शबाना , फिल्म बेबी का स्पिन ऑफ़ है और इसमें तापसी और अक्षय के अलावा मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर भी हैं। फिल्म 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:akshay kumar tell this is why he make naam shabana(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Beauty And The Beast ने निकाल दी बॉलीवुड फ़िल्मों की हवाबाहुबली की शूटिंग खत्म करते ही बेचैन प्रभास ने सबसे पहले किया ये काम
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »