PreviousNext

आ रहा 'बेबी' का अगला पार्ट, अक्षय और तापसी पन्‍नू ने शुरू की इस फिल्‍म की शूटिंग

Publish Date:Fri, 14 Oct 2016 07:03 PM (IST) | Updated Date:Fri, 14 Oct 2016 07:16 PM (IST)
आ रहा 'बेबी' का अगला पार्ट, अक्षय और तापसी पन्‍नू ने शुरू की इस फिल्‍म की शूटिंग
इस फिल्‍म में मनोज बाजपेयी और दक्षिण भारतीय अभिनेता पृथ्वीराज भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

नई दिल्ली, आइएएनएस। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मलेशिया में आगामी फिल्म 'नाम शबाना' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के 2017 में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। यह फिल्म 'बेबी' की अगली कड़ी है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और दक्षिण भारतीय अभिनेता पृथ्वीराज भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

'पिंक' में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए वाहवाही बटोरने वाली तापसी कहती हैं, 'यह मेरे लिए इस साल की खास फिल्मों में से एक है। मलेशिया में एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जा रही है। फिल्म को बड़े पैमाने पर मलेशिया में फिल्माया जाएगा, जिसमें हमारे साथ फिल्म के लगभग सारे कलाकार मौजूद रहेंगे। यह निश्चित तौर पर अगले साल मेरे लिए बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। दोनों कलाकार कुछ महत्वपूर्ण खतरनाक एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे।'

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर ने खोला बड़ा राज, चौंक जाएंगे 'बाहुबली' के फैंस

'नाम शबाना' में तापसी लीड रोल में हैं। 'बेबी' दर्शकों को काफी पसंद आई थी, ऐसे में उम्मीद है कि यह फिल्म भी जरूर हिट साबित होगी। साथ ही अक्षय और तापसी की जोड़ी जलवा बिखेरने में कामयाब रहेगी। तापसी हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'पिंक' में नजर आई थीं और दर्शकों-समीक्षकों सभी ने उनके अभिनय की तारीफ की थी। वहीं अक्षय की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में 'जॉली एलएलबी 2' भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ अफेयर पर जैकलिन ने दिया ये कैसा रिएक्शन!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Akshay Kumar, Taapsee Pannu shoot for Naam Shabana in Malaysia(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive : जब खाना खाने के लिए स्टूडियो के चक्कर लगाते थे मनोज बाजपेयीइस हीरोइन को सोशल मीडिया पर मिला शादी का प्रस्‍ताव और कर दी 'हां'
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »