Move to Jagran APP

बड़ी बड़ी गाड़ियों वाले अमीर लोग ही गंदगी ज़्यादा करते हैं और मानते भी नहीं -अक्षय

अक्षय कुमार ने अपनी इस अनोखी प्रेम कहानी के लिए अनोखा अंदाज़ भी चुना है। अक्षय जब मीडिया से मुख़ातिब हुए तो उन्होंने आम कुर्सियों की जगह टॉयलेट सीटें रखवाईं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 07:39 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 07:39 PM (IST)
बड़ी बड़ी गाड़ियों वाले अमीर लोग ही गंदगी ज़्यादा करते हैं और मानते भी नहीं -अक्षय
बड़ी बड़ी गाड़ियों वाले अमीर लोग ही गंदगी ज़्यादा करते हैं और मानते भी नहीं -अक्षय

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार का मानना है कि अमीर लोग ही सबसे अधिक गंदगी फैलाते हैं और फिर इस बात को स्वीकारते नहीं हैं। अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है। शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है।

loksabha election banner

अक्षय ने कहा कि उन्होंने तो देखा है कि कई अमीर लोग गाड़ियों से बाहर रोड पर कचरा फेंक देते हैं और सिर्फ अपने घर की साफ सफाई पर यकीन रखते हैं। अक्षय ने कहा कि लोग जानवरों को सड़कों पर टॉयलेट करवाते हैं और फिर उसकी साफ सफाई के लिए क्लीन अप मार्शल आते हैं तो उन्हें भली-बुरी बातें सुनाते हैं। अक्षय ने तो साफ तौर पर यह कह दिया कि बड़े घर के लोग इस लिहाज से अधिक खतरनाक होते हैं। अक्षय ने बताया है कि अभी फ़िल्म टैक्स फ्री तो नहीं हुई है लेकिन वह चाहेंगे कि लोग ज़्यादा से ज़्यादा लोग देखें तो वो अप्लाई करेंगे। अक्षय ने कहा है कि इसे एक फिल्म की तरह नहीं लें। इसे मूवमेंट की तरह माने। इस फ़िल्म से उन्हें कमाई का लालच नहीं है। बस वो चाहते हैं कि बात लोगों को समझ में आ जाए। इस मौके पर अनुपम खेर ने अक्षय कुमार के बारे में कहा कि अब तक इस तरह के मुद्दों पर फिल्में केवल आर्ट हाउस वाले ही बनाते थे। मगर पहली बार किसी मेनस्ट्रीम हीरो ने ऐसे विषय को उठाया है ये बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें: बेटियों की सुरक्षा को लेकर काजोल की है ये राय

 

यह पूछे जाने पर कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वह यह फिल्म दिखाना चाहेंगे? इस पर अक्षय ने कहा कि मैं जरूर चाहूंगा। लेकिन वह देश के प्रधानमंत्री हैं तो उनके पास फिल्मों को देखने से ज़्यादा जरूरी और भी काम होंगे। अक्षय कुमार ने अपनी इस अनोखी प्रेम कहानी के लिए अनोखा अंदाज़ भी चुना है। अक्षय जब मीडिया से मुख़ातिब  हुए तो उन्होंने आम कुर्सियों की जगह टॉयलेट सीटें  रखवाईं। उन्होंने अपने स्पेशल गेस्ट के रूप में मुंबई के 30 सफाई कर्मचारियों को बुलाया। अक्षय ने बताया कि लोग फाइन भरने के लिए तैयार रहते हैं लेकिन इनकी इज्जत करते। उन्होंने यह भी बताया कि कई लोग धमकी देते हैं तो कई लोग धौंस दिखाते हैं अपने पावर की।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ के बाद अब काजोल ने भी स्टार किड्स की फोटो खींचे जाने को लेकर कह दी बड़ी बात

अक्षय ने बताया कि एक बार जुहू में उन्होंने गंदगी फैलाने वाले का कॉलर पकड़ लिया था लेकिन फिर उसने दोबारा कभी वैसा न करने का वादा किया । अक्षय कहते हैं कि हम लोग सेट पर भी लोगों को समझाते हैं कि वह सेट पर गंदगी न फैलाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.