Move to Jagran APP

असल ज़िंदगी में पर्दे के इस विलेन की तरह जीना चाहते हैं अक्षय कुमार

अक्षय के बारे में कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि वह अपनी ज़िंदगी में किसे फॉलो करते हैं। आज उनके पास सबकुछ है, उन्हें किसी भी बात की कमी नहीं हैं। लेकिन, इसके बावजूद उन्हें

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 24 Nov 2017 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 24 Nov 2017 05:20 PM (IST)
असल ज़िंदगी में पर्दे के इस विलेन की तरह जीना चाहते हैं अक्षय कुमार
असल ज़िंदगी में पर्दे के इस विलेन की तरह जीना चाहते हैं अक्षय कुमार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार इन दिनों बॉलीवुड के सफलतम कलाकारों में से एक हैं। वर्तमान दौर में उनकी फिल्में सबसे अधिक मुनाफा कर रही। जल्द ही उनकी और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें पैड्मन, 2.0 जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन, अक्षय के बारे में कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि वह अपनी ज़िंदगी में किसे फॉलो करते हैं। 

prime article banner

खुद अक्षय ने अपनी बातचीत में स्वीकारा है कि यह सच है कि आज सब-कुछ है हमारे पास लेकिन, इसके बावजूद मुझे लगता है कि जिस तरह डैनी अपनी ज़िंदगी बिताते हैं और बिल्कुल सामान्य ज़िंदगी जीते हैं। अक्षय को यह बात बेहद अच्छी लगती है। वह कहते हैं कि मुझे लगता है कि दुनिया को एक्स्पोलर करना ज्यादा जरूरी है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद पति ज़हीर ख़ान के साथ मीडिया के सामने आईं सागरिका घाटगे, देखें तस्वीरें

साथ ही अक्षय मानते हैं कि डैनी ने कभी अपने स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने दिया। उन्होंने हमेशा सामान्य और सिम्पल लाइफ जीने के बारे में ही सोचा। उनके पास एक स्माल बियर कंपनी हैं, वह वहीं से पैसे कमाते हैं और फिर साल भर पूरी दुनिया को एक्सप्लोर करते हैं। अक्षय कहते हैं कि उनकी भी चाहत है कि कभी वह इसी तरह से ज़िंदगी जी सकें! जब डैनी काम नहीं कर रहे होते हैं, उस वक़्त वह स्विमिंग करते हैं, गाने गाते हैं, अपनी फ़्ल्यूएट बजाते हैं, दो महीने वह पूरी तरह दूसरी दुनिया में रहते हैं, अकेले! इसके बाद बाकी का समय वह अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की ये लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आपको आ जायेगी 'हिचकी', यहां देखें

अक्षय कहते हैं कि उन्हें लगता है कि डैनी बिना स्ट्रेस के अपनी लाइफ जीते हैं और ज़िंदगी के मजे लेते हैं। यही उनकी खासियत है और उन्हें लगता है कि हर किसी को ऐसी ज़िंदगी जीनी चाहिए!  बता दें कि डैनी के साथ अक्षय ने फिल्म बेबी में काम किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.