Move to Jagran APP

पति ही नहीं ट्विंकल खन्‍ना के एडिटर भी हैं अक्षय कुमार

फिल्‍म एक्‍ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्‍ना का कॉलम 'मिसेज फन्‍नीबोन्‍स' काफी पढ़ा जाने लगा है। ट्विंकल का कहना है कि उनके एडिटर अक्षय कुमार हैं जो उनके कॉलम को धारदार बनाने में उनकी मदद करते है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2015 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2015 12:49 PM (IST)
पति ही नहीं ट्विंकल खन्‍ना के एडिटर भी हैं अक्षय कुमार

मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना का कॉलम 'मिसेज फन्नीबोन्स' काफी पढ़ा जाने लगा है। ट्विंकल का कहना है कि उनके एडिटर अक्षय कुमार हैं जो उनके कॉलम को धारदार बनाने में उनकी मदद करते है।

prime article banner

कट्रीना कैफ ने शूटिंग के वक्त दिखाए नखरे!

ट्विकंल के कॉलम की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस पर एक किताब लिख थी है। इस किताब का नाम है, 'मिसेज फन्नीबोन्स: शीज जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी'। किताब के विमोचन पर ट्विंकल ने बताया कि उन्हें बचपन से लिखने का शौक रहा है। उन्होंने कहा, 'मुझे कॉलम लिखते हुए लगभग दो साल हो गए हैं। हालांकि आप लोगों ने मुझे देर से पहचाना, मैं तो बचपन से लिखने का शौक रखती हूं।'

अरविंद केजरीवाल ने एफटीआईआई छात्रों को दिया ये ऑफर

आजकल किताबों की कहानियों पर बॉलीवुड में काफी फिल्में बनाई जा रही है। जब इसके बारे में ट्विंकल से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'देखिए, ये कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड में पिछले काफी समय से किताबों की कहानी को आधार बनाकर फिल्में बनती रही हैं। यहां मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती।'

सलमान खान की फिल्म करने से सैफ अली खान ने कर दिया इंकार!

इस मौके पर ट्विंकल की मां डिंपल कपाडि़या, फिल्ममेकर करण जौहर और सुपरस्टार आमिर खान भी मौजूद थे। ट्विंकल अपने कॉलम में सामाजिक घटनाओं पर कमेंट करती हैं। कभी-कभी वह सामान्य घटनाओं पर भी अपने विचार रखती हैं। ट्विंकल ने बताया कि वह अपने कॉलम में जिस किसी फिल्म स्टार का जिक्र करती हैं, उससे पहले बात करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.