PreviousNext

अक्षय और तापसी ने पूरी की अपनी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

Publish Date:Sat, 29 Oct 2016 10:59 AM (IST) | Updated Date:Sat, 29 Oct 2016 12:43 PM (IST)
अक्षय और तापसी ने पूरी की अपनी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
नाम शबाना के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मलेशिया में खत्म हो गई है। तापसी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर अपने दमदार अभिनय का दम दिखाने जा रहे हैं। इस बात से तो आप वाकिफ ही होंगे। फिल्म 'नाम शबाना' में दोनों का बेहतरीन रोल होगा। इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग फिलहाल मलेशिया में खत्म हो गई है। तापसी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

चौथे हफ्ते में भी जारी है 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' की कमाई

तापसी ने कहा,'नाम शबाना' का दूसरा शेड्यूल पूरा। एक बहुत अच्छी योजना के तहत शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा हुआ।' फिल्म में अक्षय का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस पर तापसी ने कहा, 'अक्षय के एक्शन दृश्य देखकर बहुत कुछ सीखा। सप्ताह के भीतर अगला शेड्यूल शुरू।'

अथिया शेट्टी ने सलमान खान को बताया अपना गॉडफादर

शिवम नायर द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग सिटी सेंटर सहित कुआलालंपुर के प्रसिद्ध स्थानों और पेट्रोनास जुड़वा मीनार के पास की गई। 'नाम शबाना' में अभिनेता मनोज बाजपेयी और दक्षिणी अभिनेता पृथ्वीराज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Akshay and taapsee has finished maleshia schedule their film naam shabana(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'ऐ दिल है मुश्किल' पर धनतेरस को धनवर्षा, पहले दिन का कलेक्‍शन इतने करोड़जानिए, कैसे मनाएंगे आपके फेवरेट स्टार इस साल दीवाली का त्योहार
यह भी देखें