Move to Jagran APP

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इसलिए नहीं कर रहीं 'ऐ दिल है मुश्किल' को प्रमोशन!

ऐश्‍वर्या राय और अनुष्‍का शर्मा को 'एेे दिल है मुश्किल' के मेकर्स ने एक रणनीति के तहत अभी तक प्रमोशन के लिए मैदान में नहीं उतारा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2016 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2016 10:56 AM (IST)
ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इसलिए नहीं कर रहीं 'ऐ दिल है मुश्किल' को प्रमोशन!

नई दिल्ली। करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, लेकिन अभी तक सिर्फ रणबीर ही फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या और अनुष्का प्रमोशन के दौरान कहीं नजर ही नहीं आ रहे। इसे पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर हो रहे फिल्म के विरोध से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन सच्चाई ये बिल्कुल नहीं है।

loksabha election banner

दरअसल, 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ-साथ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) उन सभी फिल्मों का विरोध कर रही है, जिसमें पाकिस्तानी कलाकरों ने काम किया है। ऐसे में सुनने को मिल रहा था कि इस विरोध के चलते ही ऐश्वर्या और अनुष्का फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। लेकिन एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, सच्चाई यह नहीं है, ऐश्वर्या और अनुष्का को मेकर्स ने एक रणनीति के तहत अभी तक प्रमोशन के लिए मैदान में नहीं उतारा है। लेकिन जल्द ही ये दोनों 'ऐ दिल है मुश्किल' को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे।

रणबीर ने खोला राज, करण जौहर को बताया 50 साल का फ्रस्ट्रेटिड वर्जिन

खबर के मुताबिक, अनुष्का शर्मा अभी शाहरुख खान के साथ फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में उनके लिए 'ऐ दिल है मुश्किल' को प्रमोट करना संभव नहीं है। वह कुछ दिनों के बाद प्रमोशन के लिए समय निकालेंगी। 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या लीड फीमेल कैरेक्टर नहीं है। लीड फीमेल कैरेक्टर में अनुष्का शर्मा हैं। ऐसे में अगर ऐश्वर्या अकेले फिल्म का प्रमोशन करती हैं, तो यह जायज नहीं होगा। इससे दर्शकों के बीच एक गलत संदेश भी जाएगा। इसलिए मेकर्स ने रणनीति बनाई है कि ऐश्वर्या और अनुष्का एक साथ फिल्म का प्रमोशन करेंगी।

'ऐ दिल है मुश्किल' दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अजय देवगन की 'शिवाय' से होने जा रही है। 'शिवाय' में अजय ने लीड रोल निभाने के साथ-साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन का काम भी संभाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.