PreviousNext

आखिर बदन पर चढ़ी चर्बी को छिपा नहीं पाई ऐश

Publish Date:Wed, 22 May 2013 01:32 PM (IST) | Updated Date:Wed, 22 May 2013 03:55 PM (IST)
आखिर बदन पर चढ़ी चर्बी को छिपा नहीं पाई ऐश
ऐश्वर्या राय ने कॉन फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरने में कहीं कोई कसर नहीं रखी, लेकिन उनकी ये तैयारी कहीं कम पड़ गई। उनकी ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट और गोल्डन ड्रेस ने तो अपना जाद

वाशिंगटन। ऐश्वर्या राय ने कॉन फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन लगता है कि उनकी तैयारी कहीं कम पड़ गई। उनकी ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट और गोल्डन ड्रेस ने तो अपना जादू चलाया लेकिन उनका ब्लू गाउन और बालों की अलग स्टाइल कुछ खास रंग नहीं जमा पाई।

तस्वीरों में देखें, ऐश की छरहरी काया

जी हां अगर हम ऐश्वर्या की व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट की बात करें तो उसमें ऐश्वर्या राय बिल्कुल स्लिम लग रहीं थीं, लेकिन ब्लू गाउन के साथ ऐश्वर्या की पिंक लिप्सटिक लोगों के आकर्षण का केंद्र नहीं बन पाई। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने बालों में जो जूड़ा बनाया था वह किसी चिड़िया का घोंसला लग रहा था। बाल चारों ओर से बिखरे हुए थे। ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने जल्दबाजी में बाल बनाए हैं।

पढे़: ऐसे बिखेरे ऐश ने कॉन में जलवे

कॉन की लेटेस्ट खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

लेकिन फिर भी उन्हें 100 में से 100 नंबर नहीं दिए जाएंगे। आखिरकार ऐश मिस व‌र्ल्ड रह चुकी हैं तो उनसे लोगों की उम्मीदें कुछ ज्यादा ही हैं। फेस्टिवल में ऐश ने अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाया है, लेकिन कहीं कुछ कमी रह गई। इसमें उनकी कमर काफी मोटी नजर आ रही थी। जबकि उन्होंने पहले कॉन में जो व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट पहनी थीं उसमें बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। सूत्रों ने बताया कि ऐश फिल्मों में वापसी की तैयारी कर रही हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:aishwarya fails to create glimpse with blue gown(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कॉन: बॉलीवुड के जश्न में परोसे गए ठंडे समोसे, गरम कोल्ड ड्रिंकबच्चों के यौन शोषण को जीसस का प्यार मानते थे जैक्सन
यह भी देखें