PreviousNext

बेटी सारा को ठग बनाने की है अमृता सिंह की चाहत, बस ये बने हैं रोड़ा

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:10 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 04:10 PM (IST)
बेटी सारा को ठग बनाने की है अमृता सिंह की चाहत, बस ये बने हैं रोड़ाबेटी सारा को ठग बनाने की है अमृता सिंह की चाहत, बस ये बने हैं रोड़ा
अमृता इस बात को लेकर खूब मशक्कत कर रही हैं कि बेटी सारा, आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्मस की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान से फिल्मों में इंट्री लें ।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला कोई मां कैसे अपनी ही बेटी को ठग बनाने की इच्छा रख सकती है लेकिन हकीकत यही है कि अमृता सिंह की यह इस वक़्त एक बड़ी चाहत है कि उनकी बेटी सारा अली खान फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का हिस्सा बन जाय। दिक्कत ये है कि आदित्य चोपड़ा हैं कि मानते ही नहीं।

पिछले लंबे समय से यह खबरें आ रही थी कि करन जौहर इंडस्ट्री के बाकी स्टार किड्स की तरह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान को भी लांच करने वाले हैं लेकिन फिर बताया गया कि अमृता नहीं चाहती थीं कि सारा को करण लांच करें। लेकिन अब नयी खबर के मुताबिक़ अमृता इस बात को लेकर खूब मशक्कत कर रही हैं कि बेटी सारा, आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्मस की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान से फिल्मों में इंट्री लें क्योंकि यह यशराज की बड़ी फिल्मों में से एक है और अगर सारा की लांचिंग इस फिल्म से होती है तो यह उनके लिए बड़ा ब्रेक होगा। सूत्रों के मुताबिक आदित्य ने सारा के ऑडिशन देखा लेकिन उनमें को खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। वो जिस तरह की अभिनेत्री का किरदार इस फिल्म के लिए चाहते हैं उसमें सारा फिट नहीं बैठ रहीं।

यह भी पढ़ें:विद्या बालन के रहते हुए भी मेरा चमकना बड़ी बात - गौहर खान

विजय कृष्ण आचार्य की इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:adiyta chopra doesnt want sara ali khan for his thugs of hindostan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सफाई को लेकर बच्चन को मिली बच्चों से ये सीखExclusive: कॉमेडी में खुलकर हाथ आजमाना चाहते हैं सुभाष घई
यह भी देखें