PreviousNext

PHOTOS: रानी मुखर्जी के साथ पार्टी करने गए शर्मीले आदित्य चोपड़ा की दुर्लभ तस्वीरें

Publish Date:Tue, 13 Dec 2016 06:48 PM (IST) | Updated Date:Wed, 14 Dec 2016 10:01 AM (IST)
PHOTOS: रानी मुखर्जी के साथ पार्टी करने गए शर्मीले आदित्य चोपड़ा की दुर्लभ तस्वीरें
आदित्य जहां ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए थे, वहीं रानी ने रेड ड्रेस स्पोर्ट की हुई थी। आदित्य ने मीडिया के कैमरे देखकर इस बार छिपने की कोशिश नहीं की।

मुंबई। बेफ़िक्रे की रिलीज़ के बाद ऐसा लगता है कि आदित्य चोपड़ा भी थोड़ा बेफ़िक्रे हो गए हैं, इसीलिए मीडिया के कैमरों से छिपकर रहने वाले आदित्य हाल ही में पत्नी रानी मुखर्जी के साथ हैंग आउट करते हुए कैमरों में क़ैद हो गए।

आदित्य की ये रेयर आउटिंग 12 दिसंबर की रात को हुई। बताया जाता है कि आदि और रानी मुंबई के बांद्रा इलाक़े में हुई एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे।

इसे भी पढ़ें- जानिए, कौन है 2016 की सबसे कामयाब 10 एक्ट्रेसेज

आदित्य जहां ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए थे, वहीं रानी ने रेड ड्रेस स्पोर्ट की हुई थी। ख़ास बात ये है कि आदित्य ने मीडिया के कैमरे देखकर इस बार छिपने की कोशिश नहीं की। हालांकि कोई पोज़ भी नहीं दिया।

इसे भी पढ़ें- पापा आमिर की दंगल को ऐसे प्रमोट कर रही है बेटी इरा, देखें तस्वीर

आदित्य के शर्मीले स्वभाव को समझते हुए साथ में आए लोगों ने मीडियो के कैमरों को रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आदित्य काफी गंभीर दिख रहे थे।

इसे भी पढ़ें- युवराज-हेज़ल के बाद अगला नंबर अनुष्का-विराट का है?

वहीं आमतौर पर चहचहाने वाली रानी भी इस दौरान काफी ख़मोश और संजीदा दिखीं। पार्टी का असर था या कुछ और ये तो रानी को ज़्यादा मालूम होगा।

इसे भी पढ़ें- देखिए, नवाज़ के ठाठ... सलमान ख़ान भी करते हैं उनका इंतज़ार

वैसे हाल ही में रानी ने अपनी बेटी आदिरा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है और इसके लिए उन्होंने एक चिट्ठी आदिरा के नाम लिखी थी, जिसको लेकर रानी सुर्खियों में रही थीं। शादी के बाद आदित्य और रानी की संभवतया ये पहली आउटिंग है, जो कैमरों में क़ैद हुई है।

यह 'अनाड़ी' करता था 'खलनायक' की मां से प्यार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:aditya chopra captured by camerapersons as he hangs out with wife rani mukerji(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: सलमान ख़ान को जब बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं मिलती थी!Photos: भाई की शादी में अलग अवतार में नजर आईं सनी लियोन
यह भी देखें