Move to Jagran APP

अदिति राव हैदरी ने बताया आजकल रणबीर कपूर का कैसा है चाल चलन

कुछ समय पहले की बात है जब इस बायोपिक को लेकर रणबीर कपूर की काफी आलोचना हो रही थी कि उनमें संजय दत्त जैसा कुछ भी नहीं नज़र आ रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 08 May 2017 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 08 May 2017 03:00 PM (IST)
अदिति राव हैदरी ने बताया आजकल रणबीर कपूर का कैसा है चाल चलन
अदिति राव हैदरी ने बताया आजकल रणबीर कपूर का कैसा है चाल चलन

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। राजकुमार हिरानी की संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और अपने निजी जीवन में भी उन्होंने पूरी तरह संजू बाबा के समां लिया है। ये बात उनसे मिलने वाला हर कोई महसूस कर रहा है, जिसमें अदिति राव हैदरी भी हैं।

loksabha election banner

अदिति राव हैदरी हाल ही में रणबीर कपूर से मिली हैं। कहती हैं " मैं रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। एक तो वह राजकुमार हिरानी की फिल्म है जो कि गजब के निर्देशक हैं। चाहे मुन्नाभाई हो या 3 इडियट्स हो। ये सिर्फ फिल्में नहीं है बल्कि इनमें बहुत कुछ है। संजय दत्त की जो कहानी है, वह बहुत ईमानदारी से रखी गई है। रणबीर कपूर ने संजय दत्त की तरह अपने आप को पूरी तरह ढाल लिया है। उनका एक मैनरिज़्म है। मैं संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त बने रणबीर कपूर से मिली थी। वो मेरी बगल वाले स्टूडियो में शूट कर रहे थे। मैंने सेट पर जाकर उनसे मुलाकात की। मैं संजय दत्त के साथ भूमि में काम कर रही हूं लेकिन जब रणबीर को उस तरीके से देखा तो यकीन ही नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें:Exclusive: प्रियंका चोपड़ा के Trench Coat Trolling पर दीपिका का तगड़ा वार 

 

कुछ समय पहले की बात है जब इस बायोपिक को लेकर रणबीर कपूर की काफी आलोचना हो रही थी कि उनमें संजय दत्त जैसा कुछ भी नहीं नज़र आ रहा है। लेकिन समय के साथ इस कपूर जूनियर ने अब खुद को दूसरा संजय दत्त बना लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.