Move to Jagran APP

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का आमिर का जो लुक आपने देखा वो तो ट्रेलर है, अभी और ट्विस्ट बाकी हैं

आमिर फिलहाल अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 17 Oct 2017 06:05 PM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2017 06:05 PM (IST)
ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का आमिर का जो लुक आपने देखा वो तो ट्रेलर है, अभी और ट्विस्ट बाकी हैं
ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का आमिर का जो लुक आपने देखा वो तो ट्रेलर है, अभी और ट्विस्ट बाकी हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान अपने अंदाज़ की फिल्में करने में माहिर रहे हैं। वह चुनिंदा फिल्में ही करना पसंद करते हैं। आमिर बताते हैं कि उनका स्क्रिप्ट्स चुनने का एक खास तरीका होता है। ऐसा नहीं है कि वह किसी भी स्क्रिप्ट को हां कह देते हैं।

loksabha election banner

आमिर कहते हैं कि मेरी इसके लिए पूरी टीम है। जब तक मुझे कहानी पसंद न आये मैं लगातार स्क्रिप्ट सुनता रहता हूं। पढ़ता रहता हूं। इस खोज में फिर जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट पर भरोसा हो जाता है, मैं आगे की कहानी पढ़ने नहीं जाता। मैं वही रूक जाता हूं। फिर मैं आगे किसी कहानी को नहीं पढ़ता हूं और फिर उसी कहानी में जी जान से लग जाता हूं। आमिर खान ने अपनी बातचीत में यह भी बताया कि जब वह शूटिंग के लिए जाते हैं और जब वह सेट पर पहुंच जाते हैं तो फिर जैसे-जैसे वह मेकअप करते हैं, वह किरदार में ढलते जाते हैं। आमिर कहते हैं कि वो जो वक्त होता है, उस वक्त वह किसी से भी बात करना पसंद नहीं करते और न ही उन्हें कोई डिस्टर्ब कर सकता है। चूंकि उस समय वह पूरी तरह से किरदार में चले जाते हैं। आमिर बताते हैं कि वह अपने लुक लेते ही किरदार के मूड में रहना पसंद करते हैं। आगे वह कहते हैं कि हाल में जब ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का उनका लुक सामने आया तो लोगों ने समझ लिया कि वह इसी लुक में फिल्म के लोगों के सामने होंगे। लेकिन आमिर ने कहा है कि लोगों को गलतफ़हमी है। अब भी उनका पूरा लुक बाहर नहीं आया है। अब भी फिल्म में उनके लुक को लेकर बहुत कुछ सीक्रेट्स बाकी हैं।

यह भी पढ़ें:  आमिर ख़ान से नहीं लगेगा 'डर', अगर अजय देवगन जान लें ये पुराना 'सीक्रेट'

यह पूछे जाने पर कि हर बार वह अपनी फिल्मों के लिए लुक बदलते हैं तो आजाद उनके लुक को देख कर कुछ कहते हैं। आमिर कहते हैं कि दंगल का लुक देख कर तो उसने रिएक्ट किया था। इस लुक को देख कर कुछ आया नहीं है रिएक्शन। आमिर कहते हैं कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के इस लुक में जो उन्होंने पीयर्सिंग कराई है, उन्हें सोते उठते इसका पूरा ख्याल रखना होता है कि उन्हें ईयररिंग की वजह से तकलीफ न हो। आमिर फिलहाल अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.