Move to Jagran APP

Exclusive: 'दंगल' ख़त्म हुई पर 'बेटियों' के लिए जारी है 'हानिकारक बापू' की क्लास!

'सीक्रेट सुपरस्टार' बनाने वाले अद्वेवत भी कभी आमिर के मैनेजर हुआ करते थे। उस वक्त आमिर के साथ रहकर उन्होंने फ़िल्ममेकिंग का हुनर सीखा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 16 Dec 2016 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 16 Dec 2016 05:44 PM (IST)
Exclusive: 'दंगल' ख़त्म हुई पर 'बेटियों' के लिए जारी है 'हानिकारक बापू' की क्लास!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर ख़ान की फ़िल्म 'दंगल' इन दिनों चर्चा में हैं। इस फ़िल्म के लिए चारों लड़कियों ने काफी मेहनत की है, यह बात तो ज़ाहिर हो ही चुकी है, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि फ़िल्म में हानिकारक बापू बने आमिर की फ़िल्म 'दंगल' की शूटिंग भले ही ख़त्म होगयी हो, लेकिन इनकी ट्रेनिंग अभी ख़त्म नहीं हुई है।

loksabha election banner

अलबत्ता ये ट्रेनिंग कुश्ती की नहीं है। इसका खुलासा ख़ुद फ़ातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने किया है। दरअसल, 'दंगल' के बाद अब ये दोनों बडिंग एक्ट्रेसेज आमिर के साथ इंटर्नशिप कर रही हैं। आमिर के साथ पूरे एक साल रहकर उनके हर प्रोजेक्ट में काम करेंगी और फ़िल्ममेकिंग, एक्टिंग स्किल्स की ट्रेनिंग भी लेंगी। फ़ातिमा ने बताया है कि आमिर हर साल कुछ लोगों को चुनकर उन्हें फ़िल्ममेकिंग की पूरी प्रक्रिया सिखाने में सहयोग करते हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' बनाने वाले अद्वेवत भी कभी आमिर के मैनेजर हुआ करते थे। उस वक्त आमिर के साथ रहकर उन्होंने फ़िल्ममेकिंग का हुनर सीखा है और उसके बाद आमिर ही उन्हें फ़िल्म बनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- रजनीकांत ने क्यों ठुकराया दंगल को डब करने का ऑफ़र, आमिर ने किया खुलासा

यही वजह है कि आमिर की फ़ातिमा और सान्या के साथ केमिस्ट्री इन दिनों हर जगह नज़र आ रही है। हाल ही में रणबीर कपूर की पार्टी में भी आमिर दोनों लड़कियों के साथ नज़र आये थे और कॉफी विद करण में भी वे इन दोनों के साथ ही शामिल होंगे। सिर्फ़ सान्या और फ़ातिमा ही नहीं जायरा वसीम, जो फिल्म में युवा गीता का किरदार निभा रही हैं, उन्हें भी आमिर ने अपनी फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में अहम किरदार निभाने का मौका दे दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.