PreviousNext

Exclusive: दंगल ख़त्म होने के बाद भी बेटियों के लिए हानिकारक बापू हैं आमिर

Publish Date:Tue, 07 Mar 2017 06:25 PM (IST) | Updated Date:Tue, 07 Mar 2017 06:29 PM (IST)
Exclusive: दंगल ख़त्म होने के बाद भी बेटियों के लिए हानिकारक बापू हैं आमिरExclusive: दंगल ख़त्म होने के बाद भी बेटियों के लिए हानिकारक बापू हैं आमिर
खबर यह भी है कि दोनों में इस बात को लेकर हेल्दी कॉम्पटीशन चल रहा है कि पहले वह टास्क कौन पूरा करेगा।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की फिल्म दंगल में आपने उनकी बेटियों सान्या और फातिमा शेख को खूब पसीना बहाते हुए देखा होगा लेकिन अब उनकी जिंदगी की नयी दंगल भी शुरू हो गयी है। वजह आमिर खान ही हैं।

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने फातिमा और सान्या को एक टास्क दे रखा है। दोनों पहले से ही आमिर खान के प्रोडक्शन में इंटर्नशिप कर रही हैं और अब उनकी इंटर्नशिप खत्म होने को है तो उन्हें प्रोडक्शन की तरफ से एक बड़ी जिम्मेदारी मिलने जा रही हैं और इसी बात के लिए आमिर ने उन्हें एक कठिन टास्क दिया है। इसमें उनको खरा उतारना ही होगा। आमिर ने टास्क क्या दिया है, यह तो पता नहीं चला लेकिन इतनी जानकारी जरूर मिली है कि दोनों ही इस टास्क को पूरा करने के लिए पूरी मशक्कत कर रही हैं। यह सच है कि दोनों ही अब नयी फिल्मों में अगली पारी खेलेंगी लेकिन साथ ही साथ वो आमिर खान के प्रोडक्शन के भी पूरे काम सीखने में दिलचस्पी ले रही हैं।

Exclusive: आलिया पर भारी पड़ने के लिए वरुण को हर बार चाहिए Ones More 

खबर यह भी है कि दोनों में इस बात को लेकर हेल्दी कॉम्पटीशन चल रहा है कि पहले वह टास्क कौन पूरा करेगा। अब मामला आमिर खान से जुड़ा है तो टास्क बिना परफेक्ट हुए चैन मिलने वाला नहीं है। आखिर हानिकारक बापू , नन्हें बालकों की मानते ही कहां है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:aamir khan gave hard task to sanya and fatima(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अफ़वाह रिटर्न्स : रेखा की मांग में संजय दत्त का सिंदूर , OMG मत कहिएवीडियो: शराबी बने दुल्हे बद्रीनाथ, आख़िरकार दुल्हनिया ने ही संभाला
यह भी देखें