Move to Jagran APP

Box Office पर सीक्रेट सुपरस्टार की ऐसे हुई शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई

दो हज़ार से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई सीक्रेट सुपरस्टार का बजट करीब 50 करोड़ रूपये बताया जाता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 20 Oct 2017 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2017 12:35 PM (IST)
Box Office पर सीक्रेट सुपरस्टार की ऐसे हुई शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई
Box Office पर सीक्रेट सुपरस्टार की ऐसे हुई शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई

मुंबई। आमिर खान प्रोडक्शन में बनी एक बच्ची के सपनों की कहानी 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीदों के मुताबिक सधी हुई ओपनिंग ली है।

loksabha election banner

दिवाली के मौके पर यानि 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई अद्वैत चंदन निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन चार करोड़ 80 लाख रूपये की कमाई की है। आमिर खान के नाम पर इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया गया था और फिल्म को बेहतरीन रिव्यू भी मिले। ट्रेड सर्किल के मुताबिक दिवाली के दूसरे दिन यानि 20 अक्टूबर को भी फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल आएगा। आमिर खान के पुराने बिज़नेस मैनेजर अद्वैत चंदन की ये फिल्म एक लड़की की कहानी है , जिसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। वो संगीत की दुनिया में नाम कमाना चाहती है लेकिन उसके सुर लोगों के कानों तक पहुंचे उससे पहले उसके पिता राह में रोड़ा बनते हैं। बाद में वो इंटरनेट सहारे दुनिया तक अपना हुनर ले जाती है वो भी सीक्रेट तरीके से। साल 2015 में जब ये फिल्म शुरू हुई थी तब इसका नाम 'आज फिर जीने की तमन्ना है' था लेकिन बाद में बदल सुपरस्टार किया गया। फिल्म में इंसिया नाम की इस बच्ची का किरदार ज़ायरा वसीम ने निभाया है।

यह भी पढ़ें:आज से गोलमाल, चौथी बार, इस बार कितना मिलेगा माल

 

आमिर खान ने फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ शक्ति कुमार नाम के म्यूज़िक डायरेक्टर का छोटा लेकिन अहम् रोल निभाया है। दो हज़ार से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई सीक्रेट सुपरस्टार का बजट करीब 50 करोड़ रूपये बताया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.