Move to Jagran APP

Exclusive: अपने कंट्रोवर्शियल मामा ऋषि कपूर के बारे में भांजे आदर की ये है राय

आदर आगे बताते हैं कि हम बच्चे भी जब बैठे होते हैं तो वह हमारे साथ पार्टिसिपेट करते हैं लेकिन कभी अपनी बात नहीं थोपते।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 04:22 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 04:22 PM (IST)
Exclusive: अपने कंट्रोवर्शियल मामा ऋषि कपूर के बारे में भांजे आदर की ये है राय
Exclusive: अपने कंट्रोवर्शियल मामा ऋषि कपूर के बारे में भांजे आदर की ये है राय

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऋषि कपूर कपूर खानदान में सबसे अधिक विवादों में घिरे रहते हैं। वजह है उनका बेबाक अंदाज़। ऋषि बिना किसी से डरे, बिना किसी बात की परवाह किये अपनी सोच स्पष्ट रूप से ट्वीट करते हैं। लेकिन उनका भांजा आदर अपने मामा से अलग राय रखता है।

loksabha election banner

इससे पहले ऋषि कपूर के बेटे रणबीर ने यह स्वीकारा है कि उनके पिता ऋषि की जो भी बातें हैं यह जरूरी नहीं कि वह बात से इत्तेफाक रखें या उनसे सहमत हों। अब ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन के छोटे बेटे आदर भी वही बात कह रहे हैं। हबीब फैजल की फिल्म कैदी बैंड से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे आदर कहते हैं "सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि मेरे लिए ऋषि मामा हमेशा बहुत स्पेशल हैं। इसकी वजह यही है कि उन्होंने ही मेरा नाम आदर रखा है, जिसका मतलब ही रिस्पेक्ट होता है। मामा ने ही मां को कहा था कि मेरा यह नाम रखें चूंकि उन्हें लगा था कि बड़े होकर मैं कुछ ऐसा ही काम करूंगा, जिससे मेरे परिवार और लोगों को मेरा नाम आदर से लेने का मौका मिले। आदर कहते हैं कि मामा की यह ख़ासियत है कि वह कभी दिखावा नहीं करते। परिवार में भी उनसे बेबाक तो कोई भी नहीं है। वह घर में भी काफी ईमानदारी से अपनी बात, अपनी सोच और मत जाहिर करते हैं। उन्हें मैंने कभी किसी को खुश करने के लिए कोई बात करते नहीं देखा है और मैं उनसे ही ईमानदारी की ये कला लेना चाहूंगा।"

यह भी पढ़ें:भारत लौट रही हैं प्रियंका चोपड़ा, बस सिर्फ ये काम करने

 

आदर आगे बताते हैं कि हम बच्चे भी जब बैठे होते हैं तो वह हमारे साथ पार्टिसिपेट करते हैं लेकिन कभी अपनी बात नहीं थोपते। इस फिल्म के बारे में जब आदर ने उन्हें बताया कि वह हबीब फैजल के साथ शुरुआत करने जा रहे हैं तो ऋषि ने उन्हें यही कहा कि काफी अच्छे निर्देशक मिले हैं और अच्छी शुरुआत होगी। ऋषि ने हबीब के साथ 'दो दूनी चार' फिल्म में काम किया था। आदर और अन्या की फिल्म कैदी बैंड 25 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.