Move to Jagran APP

बारिश में डेढ़ किलोमीटर चलकर सेट पर पहुंची रिचा चड्ढा

यहां की बारिश ने न सिर्फ आम लोगों को जीना दुशवार कर दिया है बल्कि फिल्मी हस्तियां भी इससे अछूती नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के लिए बारिश सिरदर्द बन गई। दरअसल रिचा अपनी अगली फिल्म 'चॉक एंड डस्टर' की शूटिंग के लिए जा रही थी कि

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2015 12:29 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2015 05:54 PM (IST)
बारिश में डेढ़ किलोमीटर चलकर सेट पर पहुंची रिचा चड्ढा

मुंबई। यहां की बारिश ने न सिर्फ आम लोगों को जीना दुशवार कर दिया है बल्कि फिल्मी हस्तियां भी इससे अछूती नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के लिए बारिश सिरदर्द बन गई।

loksabha election banner

घायल होने के बावजूद आलिया के सिर से नहीं उतरा सेल्फी का नशा

दरअसल रिचा अपनी अगली फिल्म 'चॉक एंड डस्टर' की शूटिंग के लिए जा रही थी कि अचानक गाड़ी खराब हो जाने की वजह से उन्हें देर हो गई। करीब एक घंटे तक फंसे रहने के बाद भी जब गाड़ी नहीं चली तो उन्होंने पैदल चलकर सेट पर पहुंचने का फैसला किया।

रिचा जुहू एसएनडीटी से जुहू होटल तक पैदल पहुंची। उन्होंने करीब 1.5 किलोमीटर का सफर पैदल ही तय किया।

एक सूत्र ने बताया कि फिल्म में एक जर्नलिस्ट का रोल कर रही रिचा को सुबह 9 बजे 'चॉक एंड डस्टर' के सेट पर पहुंचना था। लेकिन बारिश इतनी तेज हो रही थी कि वो लंबे समय के लिए ट्रैफिक में फंस गई क्योंकि सड़क पर पानी भरा था। उनकी कार खराब हो गई और चालू नहीं हो रही थी। उन्होंने कैब के लिए कॉल करने की कोशिश की लेकिन फोन के नेटवर्क भी काम नहीं कर रहे थे। रिचा को सेट तक पहुंचने के लिए 1.5 किलोमीटर चलकर आना पड़ा।

स्टेज पर Oops! मोमेंट का शिकार हुईं लॉरेन गोट्टलिब

शूट 9 बजे शुरू होना था लेकिन देरी हो जाने की वजह से दोपहर तक शुरू हो सका।

फिल्म के डायरेक्टर जयंत गिलाटर ने कहा, 'रिचा एक बहादुर लड़की हैं। हम सब सेट पर परेशान थे क्योंकि बहुत तेज बारिश हो रही थी और हम बहुत पहले शूटिंग शुरू करने वाले थे। हम सब बहुत देर से पहुंचे लेकिन रिचा से किसी का संपर्क नहीं हो रहा था। कनेक्शन की कोई परेशानी थी और उनका फोन नहीं लग रहा था। घंटों के बाद वो सेट पर पहुंची तो पूरी भीगी हुईं। उनके हाथ में छाता था और चेहरा कपड़े से ढका हुआ था।'

जयंत ने आगे कहा, 'उस वक्त कोई ट्रांसपोर्ट उपलब्ध नहीं था इसलिए उन्हें चलकर आना पड़ा। जब वो पहुंची तो थोड़ा कांप रहीं थी लेकिन आखिरकार सब ठीक हो गया।'

फिल्म की कहानी शिक्षकों के कठिन श्रम को लेकर बात करती है जो कि उनकी दिनचर्या में शुमार हो जाता है। इसके साथ ही एजुकेशन सिस्टम और सोसायटी मूल्यों पर भी बात होगी। फिल्म में जूही चावला, शबाना आजमी, दिव्या दत्ता, जरीना वहाब और उपासना सिंह भी अहम किरदारों में हैं। गिरीष कक्कड़, जैकी श्रॉफ, समीर सोनी और आर्य बब्बर भी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म 4 सितंबर 2015 को रिलीज हो सकती है।

45 सीसीटीवी कैमरों के बावजूद एक्ट्रेस के घर चोरी, नौकरानी फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.