PreviousNext

योगी के सीएम बनने पर शाही इमाम और ओवैसी दें राय: आजम

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 09:41 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 11:45 PM (IST)
योगी के सीएम बनने पर शाही इमाम और ओवैसी दें राय: आजमयोगी के सीएम बनने पर शाही इमाम और ओवैसी दें राय: आजम
रामपिर में आजम बोले योगी के सीएम बनने पर हमारी राय का कोई मतलब नहीं, इस पर राय उलमा काउंसिल, शाही इमाम अहमद बुखारी और ओवैसी साहब दें।

रामपुर (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते सपा के फायरब्रांड नेता आजम खां के तेवर बदल गए। शनिवार को लखनऊ से लौटे तो योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उनका जवाब चौंकाने वाला था। तंज और तीखे शब्दों की जगह सामान्य बोल ने ले ली थी। कहा कि योगी के मुख्यमंत्री बनने पर अब हमारी राय का कोई मतलब नहीं, इस पर राय उलमा काउंसिल, शाही इमाम अहमद बुखारी और ओवैसी साहब दें।यह भी पढ़ें: भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच योगी आदित्यनाथ कल लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ
शनिवार शाम अपने आवास पर मीडिया से मुखातिब आजम खां ने कहा कि यहां लोकतंत्र है। लोकतंत्र में जो जीता, वही सिकंदर। यह भाजपा का अंदरूनी मामला है और हमारी राय का मतलब नहीं है। वह जिसे चाहें अपना मुख्यमंत्री बनाएं। हिन्दू धर्म में भगवा कपड़ों का अपना अलग स्थान है। इसमें वही लोग राय दें, जो मजहबी और धार्मिक लोग हैं। जिन लोगों ने राजनीति में मजहब और मजहबी लोगों के होने का सुबूत दिया, वही इस पर राय दें। मिसाल के तौर पर शाही इमाम अहमद बुखारी, उलमा काउंसिल। ओवैसी साहब बताएं, उन्होंने तो यहां हैदराबाद से आकर बहुत मेहनत की थी। यही लोग बेहतर राय दे सकते हैं। हमारी राय का इस वक्त कोई मतलब नहीं है। उनके विधायक पुत्र अब्दुल्ला ने कहा कि हमें उम्मीद है कि भाजपा ने जो वादे किए पूरे होंएगे। भाजपा के लोग पहली बैठक में ही किसानों के कर्ज माफ करेंगे और अखिलेश यादव की सरकार में विकास के जो बड़े-बड़े काम हुए, उनमें और तेजी लाएंगे। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shahi Imam and Owaisi give opinion on becoming CM Yogi Adityanath(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

UP governor: भाजपा ने पेश किया यूपी सरकार बनाने का दावाभव्य समारोह में होगा मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल का शपथग्रहण
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »