PreviousNext

यूपी चुनाव: रायबरेली में राहुल ने मोदी को जमकर कोसा, प्रियंका बिना बोले लौटी

Publish Date:Fri, 17 Feb 2017 10:01 AM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Feb 2017 04:25 PM (IST)
यूपी चुनाव: रायबरेली में राहुल ने मोदी को जमकर कोसा, प्रियंका बिना बोले लौटीयूपी चुनाव: रायबरेली में राहुल ने मोदी को जमकर कोसा, प्रियंका बिना बोले लौटी
प्रियंका गांधी आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में चुनावी जनसभा करेंगी।

रायबरेली (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रायबरेली-अमेठी की संगठन प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी पहुंची लेकिन वह एक शब्द नहीं बोली जिससे लोंगों में मायूसी रही। इस दौरान राहुल गांधी ने जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि मोदी ने अमीरों का कर्जा माफ कर दिया लेकिन गरीब का नहीं। मोदी को कर्जा माफ करने के लिये यूपी में सरकार की नहीं उनके मन की ताकत चाहिये। जबकि बह एेसा नहीं करना चाहते हैं।

राहुल ने सबसे पहले हालचाल लिया। बोले कैसे हैं आप ठी़क है, कुछ माह पहले कांग्रेस ने एक यात्रा निकाली इस पर किसानों से बात हुई, मोदी जी हमे बोनस काट दिया, हमे तीन चीज चाहिए, किसानों का कर्ज माफ बिजली हो हाफ, मोदी जी के कार्यालय गया आप ने एक लाख करोड़ रुपया माफ किया है छह लाख करोड़ कर्जे माफ की बात कहीं, किसान चाहता है कि यूपी के किसान का कर्ज माफ हो तो मोदी क् मुंह से एक शब्द नहीं निकला, मोदी का कहा था कि किसानों का कर्ज.माफ कर देगें मोदी कैसे पीएम है कि कर्ज माफ हो नहीं रहा है, किसान मर जाए दब जाए मोदी से कोई मतलब नहीं।

यह भी पढ़ें- रायबरेली और अमेठी में प्रचार करेंगी सोनिया, प्रियंका
मोदी जहां जाते है वादा कर आ जाते है शाहरूख खान की फिल्म दिलवाले दुलहनिया की तर्ज पर काम कर रहे है ढाई साल बाद मोदी शोले फिल्म पर उतर आए है बनारस गए बोले गंगा मेरी मां है इसे बदल दूंगा राहुल ने कहा कि मोदी जी रिश्ता कहने से नहीं निभाने से बनते हैं कहा था कि बनारस को साफ कर दुंगा, बनारस में गंगा साफ कर दुंगा, भोजपुरी इंडस्ट्री बना दूंगा मां से किया गया वादा पूरा नहीं किया, मीडिया के लोग डरे हुए हैं बनारस नहीं जा रहे है, नौकरी करनी है इन्हें.।

यह भी पढ़ें- UP Assembly Election: प्रियंका-डिंपल के मुकाबले भाजपा की स्मृति-अनुप्रिया


मोदी जी पीएम बनते हैं कहते कि देश गंदा है सब लोग झाडू पकड लो मै ओबामा से मिलने जा रहा हूं, मोदी जी सितंबर मेम बोले की माता बहने एक आएडिया है उसे कागज में बदलना चाहता ही जाओ माता बहनो लाइन में खड़े हो जाओ, राहुल ने भीड़ से पूछा क्या नोटबंदी के बाद क्या कोई अमीर लाइन म् खड़ा हुआ नहूम, विजय माल्या की रुपया माफ कर उसे टाफी दी है छह हजार करोड़ रुपया मोदी पूंजीपतियों का माफ कर चुके है। इस पैसे उद्योग लग सकते थे मै फूड पार्क व ४० कारखाने लगाना चाहता था ताकि किसानों को लाभ मिल सके हजारो लोगों को रोजगार मिलता, फुरसतगंज एअरपोर्ट से विदेश जाता तो अमेरिका के लोग कहते मेड इन रायबरेली, लेकिन मोदी ने बदले की वजय से फूड पार्क नहीं बनने दिया

यह भी पढ़ें- भाजपा में प्रियंका गांधी से भी खूबसूरत चुनाव प्रचारक : विनय कटियार

गंगा मइया के भी बेटा नहीं पीएम- राहुल
फतेहपुर। हथगाम कस्बे में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने पूरे संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरे रखा। कहा कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे पिक्चर वाले अच्छे दिन मोदी जी ने दिखाए हैं । कहा कि पिक्चर में शाहरुख खान देखने वालाें काे गब्बर सिंह मिला । हर हिन्दुस्तानी के बैंक खाते में 15 लाख रुपए भेजने का ख्वाब दिखाकर धोखा दिया । विजयमाल्या का 9 हजार करोड़ रुपए माफ कर उसे विदेश की सैर पर भेज दिया । बनारस की जनता से किया गया वायदा मोदी जी ने पूरा नहीं किया । कहा कि माेदी जी ने ढ़ाई साल में एक भी वायदा पूरा नहीं किया ।

यह भी पढ़ें- Elections 2017 : अखिलेश के प्रचार वाहन पर अब शिवपाल की जगह प्रियंका-डिंपल

जबकि चुनाव प्रचार में दाे करोड़ लाेगाें काे रोजगार देने की बात कही थी । नाेटबंदी का फैसला मोदी ने बिना सोचे समझे लिया गया । गरीब मजदूर काे कैश में मिलने वाला धन बैंक में जमा करा दिया। एक लाख चालीस हजार करोड़ रुपये 50 परिवाराें काे दे दिया । कहा कि जाे पैसा आप लाेगाें का बैंकाे में जमा है उससे आने वाले दिनाें में माेदी जी 50 परिवाराें का 6 लाख करोड़ रुपए देंगे । मीडिया पर आरोप लगाया कि मीडिया माेदी से डरती है। कहा माेदी जी की पालिसी है गरीबों से खीचाें अमीराें काे सींचाे । कहा गठबंधन की सरकार प्रदेश में चहुंमुखी विकास करेगी । कहा कि ढाई साल बाद दिल्ली से भी माेदी जी को रवाना कर दिया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi Will Address Eelction Rallies In Raibareilly Today(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यूपी चुनावः मायावती ने सपा-भाजपा पर बोला हमला, कहा इनको वोट देकर बर्बाद न करेंUP Election 2017: अखिलेश ने तूफान से बचने को थामा ‘हाथ’
यह भी देखें