PreviousNext

महिलाओं और युवाओं को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पैगाम

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 10:30 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 10:55 PM (IST)
महिलाओं और युवाओं को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पैगाममहिलाओं और युवाओं को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पैगाम
मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तीकरण तथा युवाओं को रोजगार के प्रति संकल्प जताया।

लखनऊ (जेएनएन)। मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद रविवार शाम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि यह सरकार महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण में कोई कसर बाकी नहीं रहने देगी। भाजपा सरकार संकल्प पत्र के सभी वादे पूरे करने के लिए संकल्पबद्ध है। मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट पर योगी समेत भाजपा के दिग्गजों ने कई ट्वीट किये। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि युवाओं के सपने स्वीकार करने के लिए रोजगार और स्वरोजगार के अवसर सृजित करने हेतु दृढ़ संकल्पित सरकार। कौशल विकास केंद्रों की संख्या में वृद्धि होगी। कौशल विकास केंद्रों में प्लेसमेंट में सहायता दी जाएगी। रोजगार और स्वरोजगार के नये अवसर सृजित किये जाएंगे। उप्र की जनता की आशाओं को विकास की वास्तविकताओं में परिवर्तित करने के लिए कटिबद्ध उप्र सरकार। 
मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट पर केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, आंध्र प्रदेश के एन.चंद्र बाबू नायडू, मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान की वसुंधरा राजे सिंधिया और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर योगी को बधाई दी। शिवराज ने अपने ट्वीट में कहा कि उप्र में नये सूर्य का उदय हो गया है। योगी आदित्यनाथ, केशव मौर्य और दिनेश शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ेगा। केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने अपने ट्वीट में योगी को अपना पुराना (संसदीय) सहयोगी बताते हुए बधाई दी और उम्मीद जतायी कि अब उप्र का विकास होगा। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Message of Chief Minister Adityanath to women and youth(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भव्य समारोह में होगा मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल का शपथग्रहणनकल रोकने के नाम पर पीसीएस परीक्षार्थियों को किया जा रहा परेशान
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »