Move to Jagran APP

भाजपा ही खत्म कर सकती है उत्तर प्रदेश से अराजकताः कलराज मिश्र

कलराज मिश्र ने गुरुवार को लखीमपुर सदर व श्रीनगर और सीतापुर के हरगांव व लहरपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कीं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 07:42 PM (IST)
भाजपा ही खत्म कर सकती है उत्तर प्रदेश से अराजकताः कलराज मिश्र
भाजपा ही खत्म कर सकती है उत्तर प्रदेश से अराजकताः कलराज मिश्र

संवादसूत्र, लखीमपुर/सीतापुर। केंद्रीय सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि सपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में अराजकता का माहौल है। लूट, डकैती, दुष्कर्म की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो प्रदेश से अराजकता खत्म कर सकती है।

loksabha election banner

कलराज मिश्र ने गुरुवार को लखीमपुर सदर व श्रीनगर और सीतापुर के हरगांव व लहरपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कीं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सपा सरकार में किसानों को उनका बकाया नहीं मिला है। सिर्फ चिढ़ाने के लिए उन्हें 50-50 रुपये के चेक भेज दिए गए। युवाओं को रोजगार के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। जिस शासन में प्रतिभा का इस तरह अनादर होता हो, उस शासन को उखाड़ फेंकना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने राहुल-अखिलेश पर भी निशाना साधा। कहा कि दोनों वंश परंपरा के परिणाम हैं। सपा-कांग्रेस के गठबंधन को विफलता का प्रतीक करार दिया। देश को गुमराह कर जातिवाद के आधार पर सरकार बनाने वाले लोगों ने ही देश का नुकसान किया है। गन्ना किसानों से कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद तत्काल बकाया भुगतान कराया जाएगा। केंद्र ने यूपी को जो पैसा भेजा सत्ताधारी दल ने उसका दुरुपयोग किया है।

पढ़ेंः UP Assembly Election: योगी ने राहुल को कांग्रेस के लिए अपशकुन बताया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.