Move to Jagran APP

Election campaign: अगले चरण के लिए सक्रिय अमित शाह, अखिलेश और मायावती

शनिवार को अमित शाह, अखिलेश यादव, मायावती और गुलाम नबी आजाद समेत कई प्रमुख नेताओं की सभाएं हैं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2017 08:44 AM (IST)
Election campaign: अगले चरण के लिए सक्रिय अमित शाह, अखिलेश और मायावती
Election campaign: अगले चरण के लिए सक्रिय अमित शाह, अखिलेश और मायावती

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम गया है लेकिन राजनीतिक दलों की सक्रियता निरंतर अगले चरण की तरफ बढ़ रही है। दलों के प्रमुख नेता जनसभाओं के जरिये मतदाताओं को लुभा रहे हैं। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और राज्यसभा में नेताप्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद समेत कई प्रमुख नेताओं की सभाएं हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: भाजपा के चुनाव प्रचार में उतरी केंद्रीय मंत्रियों की फौज

अमित शाह बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच और फैजाबाद

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच और फैजाबाद जबकि गृह मंत्री राजनाथ सिंह कालपी, माधौगढ़, झांसी, गरौठा विधानसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद के कोरांव, मेजा, करछना, बारा, कौशांबी के चायल और मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गौरीगंज, मल्हनी और जफराबाद विधानसभा क्षेत्र, केंद्रीय मंत्री उमा भारती हमीरपुर की राठ, बांदा की नरैनी और महोबा जिले की चरखारी और महोबा विधानसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मंत्री अनुप्रिया पटेल भी इलाहाबाद की सभाएं संबोधित करेंगी।

अखिलेश जालौन, महोबा, हमीरपुर और चित्रकूट

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को जालौन, महोबा, हमीरपुर और चित्रकूट में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे उरई के टाउन हाल मैदान में जनसभा करेंगे फिर चरखारी क्षेत्र के कुलपहाड़ और तीसरी सभा छिमौली तिराहे के पास सभा करेंगे। चौथी सभा बबेरू क्षेत्र के कमासिन और चित्रकूट विधानसभा के खोह में चौथी जनसभा करेंगे। बसपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती शनिवार को चुनावी अभियान के तहत झांसी और बांदा की जनसभा को संबोधित करेंगी। सुबह की पहली सभा झांसी के प्रदर्शनी मैदान और दूसरी सभा बांदा के हिंदू कालेज अतर्रा में आयोजित होगी।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद जौनपुर में मुंगराबादशाहपुर, प्रतापगढ़ के रामपुर खास में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह शनिवार को रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र की सभा को संबोधित करेंगे। उप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर और सांसद प्रमोद तिवारी रायबरेली के सलोन, हरचंदपुर आदि क्षेत्रों की सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- महराजगंज और पीलीभीत में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.