Move to Jagran APP

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थक ने खून से लिखा पत्र

सचिन पायलट के एक समर्थक ने खून से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। इसमें उसने पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 05:50 PM (IST)
सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थक ने खून से लिखा पत्र
सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थक ने खून से लिखा पत्र

जयपुर, जागरण संवाददाता। जयपुर स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बुधवार को दिनभर केंद्रीय पर्यवेक्षक मुख्यमंत्री चयन को लेकर विधायकों की राय जानते रहे, वहीं बाहर पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थक अपने-अपने नेता के पक्ष नारेबाजी करते रहे। इनमें पायलट समर्थकों की संख्या अधिक थी। पायलट के एक समर्थक ने खून से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। इसमें उसने पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की है।

prime article banner

समर्थक ने पत्र में लिखा कि हम सभी राजस्थान के युवाओं की ओर से विनम्र अपील करते है कि राज्य में पिछले पांच साल से सचिन पायलट ने अपना- खून पसीना बहाकर संघर्ष किया। उनका संघर्ष हम बेकार नहीं जाने देंगे। आशा है हम सभी की मांग आप पूरा करेंगे। पीसीसी मुख्यालय के बाहर पायलट समर्थक दिनभर "राजस्थान का मुख्यमंत्री कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो" और "सचिन पायलट आई लव यू" जैसे नारे लगाते रहे। विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यालय में जाने वाले विधायकों से भी पायलट समर्थक अपने नेता का नाम प्रस्तावित करने का आग्रह करते रहे।

विश्वेन्द्र को उप मुख्यमंत्री बनाने की मांग

भरतपुर के पूर्व महाराजा विश्वेन्द्र सिंह के समर्थकों ने भी पीसीसी मुख्यालय के बाहर अपने नेता को उप मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर तख्तियां लहराईं ।

भरतपुर और धौलपुर से आए विश्वेन्द्र सिंह समर्थकों का कहना है कि यदि उन्हें उप मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो कांग्रेस को राजनीतिक लाभ होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.