Move to Jagran APP

मनीष सिसोदिया बोले- गोयल की हवेली व जनता के लिए एक जैसे होंगे नियम

मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी ईमानदारी से काम करे तो उनके पास हाउस टैक्स से कई गुणा अधिक पैसा आने की संभावनाएं हैं, मगर भ्रष्टाचार के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 07:55 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 10:36 AM (IST)
मनीष सिसोदिया बोले- गोयल की हवेली व जनता के लिए एक जैसे होंगे नियम
मनीष सिसोदिया बोले- गोयल की हवेली व जनता के लिए एक जैसे होंगे नियम

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर कहा है कि हाउस टैक्स माफ करने का दिल्ली नगर निगम (MCD) को पूरा अधिकार है। वहीं, भाजपा व कांग्रेस वाले जनता को भरमा रहे हैं कि इसका अधिकार संसद को है।

prime article banner

विपक्षी दलों के आरोपों से नाराज मनीष सिसोदिया ने पत्रकार वार्ता में कहा कि ये नहीं चलने देंगे कि केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की हवेली हो तो उसका हाउस टैक्स नगर निगम माफ कर दे और जब हम जनता का हाउस टैक्स माफ करने की बात करें तो कहा जाए कि इसका नगर निगम को अधिकार नहीं है। हम अगर निगम की सत्ता में आएं तो हम इसे करके दिखाएंगे।

जो लोग कह रहे हैं कि नगर निगम इसे नहीं कर सकते। ऐसे लोगों को मेरी सलाह है कि वे धैर्य रखें, इन्हीं लोगों के सामने हम इसे करेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि निगम में सत्ता में आने पर दिल्ली के लोगों पर लगने वाला हाउस टैक्स माफ कर देंगे। इतना ही नहीं जिन लोगों पर पुराना हाउस टैक्स बकाया है उसे भी नहीं लिया जाएगा।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि कुछ लोग बिना एक्ट पढ़े जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, मगर जनता सब समझ रही है कि इन लोगों को डर क्यों है? उन्होंने कहा कि एससीडी में संसाधनों की कोई कमी नहीं है।

एमसीडी ईमानदारी से काम करे तो उनके पास हाउस टैक्स से कई गुणा अधिक पैसा आने की संभावनाएं हैं, मगर भ्रष्टाचार के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है। वहीं हाउस टैक्स पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाओं को सिसोदिया ने विरोधियों की हताशा करार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.