Move to Jagran APP

MCD चुनाव: 'आप' विधायक राजेश ऋषि का दावा, तीनों निगमों में मिलेगी सत्ता

राजेश ऋषि ने नगर निगम चुनाव में 'आप' की जीत का दावा किया है। राजेश ने कहा कि सरकार की ओर से सैकड़ों करोड़ रुपये राजधानी की सफाई के लिए निगम को दिए गए, लेकिन कहीं भी सफाई नहीं दिखी।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 06:07 PM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 06:07 PM (IST)
MCD चुनाव: 'आप' विधायक राजेश ऋषि का दावा, तीनों निगमों में मिलेगी सत्ता
MCD चुनाव: 'आप' विधायक राजेश ऋषि का दावा, तीनों निगमों में मिलेगी सत्ता

नई दिल्ली [जेएनएन]। आम आदमी पार्टी के जनकपुरी से विधायक राजेश ऋषि ने नगर निगम चुनाव में 'आप' की जीत का दावा किया है। राजेश ने कहा कि दिल्ली सरकार ने दो वर्षों में राजधानी में कई विकास कार्य किए है। बिजली-पानी की समस्या से काफी हद तक निजात मिल गई है। इलाके में जगह-जगह नए ट्रांसफार्मर लगाए जा रहे है, जिससे बिजली का लोड डायवर्ट हो जाए और लोगों को कटौती का सामना नहीं करना पड़े।

loksabha election banner

'आप' विधायक ने का कहना है कि कुल मिलाकर चुनाव से पहले जो वादे पार्टी ने किए थे उसे पूरा किया जा रहा है। सरकार के कामकाज से लोग प्रभावित हैं और इसी को देखते हुए लोग निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। इस बार तीनों निगमों में 'आप' सत्ता में आएगी।

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह बोले- AAP सरकार ने दिल्ली में कीचड़ किया, अब खिलेगा कमल

राजेश ने कहा कि सरकार की ओर से सैकड़ों करोड़ रुपये राजधानी की सफाई के लिए निगम को दिए गए, लेकिन कहीं भी सफाई नहीं दिखी। निगम कर्मचारियों को अपने वेतन के लिए हड़ताल पर जाना पड़ता है। लोग विकास चाहते हैं और आम आदमी पार्टी सिर्फ विकास की बातें करती है। ऐसे में विधानसभा चुनाव की तरह निगम चुनाव में भी लोगों का समर्थन मिलेगा। उन्होनें कहा कि निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कॉलोनियो में कोई भी विकास कार्य नहीं किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: MCD Polls: हवाला की तर्ज पर शराब बांटने की तैयारी, जितना बड़ा नोट, उतना बड़ा ब्रांड

गौरतलब है कि हाल ही में 'आप' विधायक राजेश ऋषि के एक ट्वीट से दिल्ली में सियासी हड़कंप मच गया था। राजेश ने सीएम केजरीवाल पर इशारों ही इशारों में सवाल खड़े करते हुए ट्विटर पर सलाह दे डाली थी कि 'जिस राजा में घमंड होता है वह राजा अपने राज्य को खुद डुबो देता है'। सबसे खास बात ये है कि राजेश ऋषि ने ये ट्वीट कुमार विश्वास को भी टैग किया था। ऋषि ने कुछ और भी कड़वे ट्वीट किए थे और उन्हें भी कुमार विश्वास के साथ साथ अरविंद केजरीवाल को टैग किया था।

MCD चुनाव से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.