Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : बसपा मुखिया मायावती ने एक बार फिर साधा पीएम मोदी पर जोरदार निशाना

बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 01:36 PM (IST)
Loksabha Election 2019  : बसपा मुखिया मायावती ने एक बार फिर साधा पीएम मोदी पर जोरदार निशाना
Loksabha Election 2019 : बसपा मुखिया मायावती ने एक बार फिर साधा पीएम मोदी पर जोरदार निशाना

लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती चुनावी सभा के साथ ही ट्विटर पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोल रही है। पीएम मोदी की हर चुनावी सभा के बाद बसपा मुखिया का उनके विरोध में ट्वीट तैयार रहता है।

loksabha election banner

बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि श्री नरेन्द्र मोदी यूपी में घूम-घूम कर कह रहे हैं कि यूपी ने उन्हें देश का पीएम बनाया है, जो सही है लेकिन उन्होंने यूपी की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी व विश्वासघात क्यों किया। यूपी अगर उन्हें देश का पीएम बना सकता है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकता है। जिसकी पूरी तैयारी दिखाई पड़ती है।

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम श्री मोदी ने अपने मन की बात सुनाकर मनमानी की व स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग घोषित कर दिया, किन्तु इसके विपरीत बीएसपी-सपा-आरएलडी ने जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित के लिए आपस में गठबंधन किया। जिससे जनता में उमंग पर भाजपा की बौखलाहट स्पष्ट है।

लोकसभा चुनाव में चरण दर चरण सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। पार्टी और नेता एक-दूसरे पर जमकर हमले कर रहे हैं। कल फिरोजाबाद में बसपा मुखिया मायावती ने गठबंधन की रैली में कहा कि केंद्र की भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने झूठे वायदे कर लोगों को लूटा है। भाजपा का 'सबका साथ, सबका विकासÓ का नारा जुमलेबाजी बनकर रह गया है। इसी तरह के प्रलोभन भरे चुनावी वायदे कांग्रेस भी कर रही है। अब दोनों को सबक सिखाने का समय आ गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.