Move to Jagran APP

JJP नेता दुष्यंत चौटाला को फोन पर दुबई से धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

Haryana Assembly Election 2019 में उचाना सीट से मैदान में उतरे जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्‍यंत चौटाला को किसी ने दुबई से फोन कर जान से मारने की धमकी दी है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:19 AM (IST)
JJP नेता दुष्यंत चौटाला को फोन पर दुबई से धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा
JJP नेता दुष्यंत चौटाला को फोन पर दुबई से धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

जींद, जेएनएन।  जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को दुबई से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है। धमकी देने वाले ने खुद को दुनिया के सबसे बड़े अपराधी पाब्लो एस्कोबार की गैंग का सदस्य बताया है। धमकी मिलने के बाद दुष्यंत ने डीजीपी व जींद के एसएसपी को मैसेज भेजकर सूचना दी और धमकी की ऑडियो भेजी।

prime article banner

एसएसपी अश्विन शैणवी ने बताया कि दुष्यंत की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम इस मामले की जांच में लगी हुई है। दुष्यंत चौटाला ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी, डीपीजी हरियाणा को लिखे पत्र में बताया कि सोमवार शाम को वह चुनावी प्रचार में लगा हुआ था। करीब 7 बजे विदेश से उनके नंबर पर कॉल आई। फोन उनके सहायक ने उठाया।

दुष्‍यंत ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि वह पवन बोल रहा है, तू बहुत उलटा-पुलटा बोल रहा है। ज्यादा मत बोल कम बोल। वह दुनिया के सबसे बड़े गैंग पाब्लो एस्कोबार का सदस्य है। धमकी देने के बाद उसके सहायक ने इसके बारे में उनको अवगत करवाया।

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi in Haryana: पाक पर होगा अब पानी का 'सर्जिकल स्‍ट्राइक', कहा-राष्‍ट्र सुरक्षा के लिए उठाते रहेंगे कदम

दुष्यंत चौटाला ने फोन आने के बाद डीजीपी व जींद के एसएसपी की मैसेज कर इसकी जानकारी दी और ऑडियो उपलब्ध करवाई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस प्रकार से उनका ग्राफ बढ़ रहा है यह बात उनके विरोधियों को हजम नहीं हो रही। मुझे अकेला देखकर दबाने की कोशिश की जा रही है। धमकी देने वाला हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा और दुबई में आपराधिक गतिविधियों में शामिल है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: साईं मंदिर का दान पात्र खोला तो कमेटी के मेंबर रह गए दंग, निकले ऐसे नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.