Move to Jagran APP

जानें, होटल में ठहरी सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों का सच

11 जून को अफवाह सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि सपना चौधरी एक होटल में हैं और वहां पुलिस का छापा पड़ा है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 15 Jun 2017 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2017 03:58 PM (IST)
जानें, होटल में ठहरी सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों का सच
जानें, होटल में ठहरी सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों का सच

नई दिल्ली (जेएनएन)। अपने मस्त डांस के साथ जुदा अंदाज से दिल्ली से सटे राज्यों हरियाणा, राजस्थान और यूपी के लोगों को दिलों पर राज करने वाली सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। सपना इस दफा कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

11 जून को अफवाह सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि सपना चौधरी एक होटल में हैं और वहां पुलिस का छापा पड़ा है।

तस्वीरों के जरिये जानें हॉट सिंगर सपना चौधरी क्यों हैं चर्चा में

इसको लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी 4-5 तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें से एक फोटो में मशहूर डांसर सपना चौधरी एक होटल के कमरे में बैठी हुई हैं और उनके सामने पुलिस खड़ी है।

इतना ही नहीं, कुछ तस्वीरों में पुलिस भी उनके साथ चल रही है। ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस ने उन्हें किसी मामले में पकड़ा है।

इन तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि सपना एक होटल में रुकी हुई थीं, जहां पुलिस की रेड पड़ गई। वहीं, इस बारे में जांच की गई तो इन तस्वीरों की असली सच्चाई सबके सामने आई।

यह भी पढ़ेंः जानें करोड़ों दिलों पर राज करने वाली उत्तर भारत की इस हॉट सिंगर के बारे में

यह है सच्चाई

जांच में पता चला है कि ये तस्वीरें हरियाणा में सपना चौधरी के एक शो की हैं। यहां पर फतेहाबाद शहर में एक मैरिज होम में आयोजित किया गया था। इस शो के लिए फतेहाबाद के एसएचओ सोमवीर ढाका ने सपना की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाली हुई थी।

शो खत्म होने के बाद सपना मैरिज होम के कमरे में आकर बैठ गईं थी। इसी दौरान एसएचओ सोमवीर सपना को सुरक्षित उनकी गाड़ी तक पहुंचाने के लिए आए।

ठीक उसी समय किसी ने ये तस्वीरें ले ली और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसके बाद सपना को लेकर सोशल मीडिया पर पुलिस रेड की फर्जी खबर चलने लगीं।

दरअसल, बीते रविवार को फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपना को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी।

वहीं, वायरल फोटो सपना चौधरी तक पहुंची तो उन्हें स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना पड़ा। सपना ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा है कि ये फोटो बिल्कुल फेक हैं। उनके शब्द थे कि किसी उल्लू के पट्ठे ने ये फोटो क्लिक करके गलत तरीके से वायरल की है।

कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें। सपना ने फेसबुक लाइव पर बताया कि वह अपने एक बॉलीवुड डांस सॉन्ग की शूटिंग के लिए मुंबई जा रही है। जल्द ही उसका यह सॉन्ग लॉन्च होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.