Move to Jagran APP

शीला दीक्षित के खिलाफ FIR दर्ज करवाने की तैयारी में केजरी सरकार

दिल्ली सरकार पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ केस दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। शीला के अलावा, जलबोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष मतीन अहमद, भीष्म शर्मा और शीला सरकार के उस वक्त के कई अधिकारियों के खिलाफ केजरीवाल सरकार एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर रही है।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 04:36 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 07:41 PM (IST)
शीला दीक्षित के खिलाफ FIR दर्ज करवाने की तैयारी में केजरी सरकार

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ केस दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। शीला के अलावा, जलबोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष मतीन अहमद, भीष्म शर्मा और शीला सरकार के उस वक्त के कई अधिकारियों के खिलाफ केजरीवाल सरकार एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर रही है।

prime article banner

दिल्ली सरकार शीला के खिलाफ 400 करोड़ के पानी के टैंकरों की खरीद फरोख्त में घोटाला मामले में केस दर्ज करा सकती है। केजरीवाल सरकार ने करीब डेढ महीने पहले इस पर जांच बिठाई थी जिसमें आरोप सही पाए गए। 2012 में स्टील के टैंकर खरीदे गए थे, जिसमें घोटाला सामने आया था।

आपने मुझे याद रखा, इसलिए आभारी हूं : शीला दीक्षित

वहीं शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा है कि वो अपने निकम्मेपन को दूसरे के सिर पर मढ़ रहे हैं, ये केजरीवाल की पुरानी आदत है उनसे काम हो नहीं रहा है और सरकार पर आरोप डाल रहे हैं। बाकी सरकारों ने भी तो अच्छा काम किया है केंद्र में दूसरी सरकार के होते हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.