Move to Jagran APP

UP पुलिस का कारनामा, बेकसूर को शातिर बैंक लुटेरा बनाकर स्‍केच जारी किया

अपने कारनामों से खुद ही शर्मसार होने वाली UP पुलिस ने इस बार एक युवक को अपराधी बताकर उसका स्केच बनवाया और पूरे शहर में बंटवा दिया। बैंक लुटेरों से मिलती-जुलती फोटो शहर में जगह-जगह लगी देखकर युवक खुद के बेकसूर होने के गुहार लगा रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2015 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2015 07:35 AM (IST)
UP पुलिस का कारनामा, बेकसूर को शातिर बैंक लुटेरा बनाकर स्‍केच जारी किया

नोएडा। अपने कारनामों से खुद ही शर्मसार होने वाली UP पुलिस ने इस बार एक युवक को अपराधी बताकर उसका स्केच बनवाया और पूरे शहर में बंटवा दिया। बैंक लुटेरों से मिलती-जुलती फोटो शहर में जगह-जगह लगी देखकर युवक खुद के बेकसूर होने के गुहार लगा रहा है।

loksabha election banner

यहां पर याद दिला दें कि दनकौर कस्बे में 26 अक्टूूबर को दिनदहाड़ें धनौरी रोड स्थित सिंडिकेट बैंक में तमंचे के बल पर छह हथियार बंद बदमाशों ने 22 लाख रुपये की डकैती डाली थी।

अखबार में छपी फोटो तो उठने लगी शक भरी नजरें

दनकौर कस्बे के ही रहने वाले मनीष सैनी का कहना है कि सुबह अपना ही स्केच अखबारों में देखकर हैरान रह गया। लोगों के फोन आ रहे हैं। आसपास के लोग मुझे शक भरी निगाहों से देख रहे हैं।

'नहीं जा रहा दुकान पर'

मनीष नजदीक की फर्नीचर की दुकान पर काम करके अपना व परिवार का गुजारा करता है। अखबारों में स्केच छपने के बाद वह दुकान पर नहीं जा पा रहा है। उसे यह भी खतरा सता रहा है कि कहीं उसका काम न छिन जाए।

पुलिस जबरन ले गई थी थाने

पीड़ित मनीष के मुताबिक, बैंक डकैती के चहल-पहल देखकर वह वहां पर चला गया। घर पर लौटा तो पुलिसवालों ने मुझे गाड़ी में बिठा लिया और थाने लेकर गए। वहां पर मेरा फोटो खींचा और घर भेज दिया।

'पुलिस जेल न भेज दे'

मनीष को यह भी डर भी है कि कहीं स्केच के आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल में न डाल दे। उसने यह आशंका अपने परिवार के सामने भी जाहिर की है।

पुलिस ने मंगलवार को घटना को अंजाम देने वाले आरोपी बदमाशों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे से निकलवाई और आरोपी बदमाशों से मिलते जुलते स्केच जारी किए गए।

ज्ञात हो कि घटना के बाद आरोपी बदमाश सीसीटीवी का डीबीआर बाक्स भी लूटकर फरार हो गए थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस बैंक डकैती की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी बदमाशों की फोटो मिलने का दावा कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.