Move to Jagran APP

केबल कारोबारी को ताबड़तोड़ छह गोलियां मारी, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : करावल नगर इलाके में हथियारबंद बदमाश फिल्मी अंदाज में कार सवार के

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 07:13 PM (IST)
केबल कारोबारी को ताबड़तोड़ छह गोलियां मारी, हालत गंभीर
केबल कारोबारी को ताबड़तोड़ छह गोलियां मारी, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : करावल नगर इलाके में हथियारबंद बदमाश फिल्मी अंदाज में कार सवार केबल कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोली चलाते रहे लेकिन उस दौरान शख्स ने कार पुलिस पोस्ट के पास ही जा कर रोकी और पुलिस को हादसे की जानकारी दी। तैनात पुलिसकर्मी ने घायल दिनेश कुमार (37) को तुरंत जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां से परिजनों ने उसे पटपड़गंज स्थिति मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया है। करावल नगर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर कई जगहों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि घायल की अन्य कारोबारी से रंजिश चल रही थी। संभव है कि उसी ने वारदात को अंजाम दिया हो। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

दिनेश परिवार के साथ गली नंबर-आठ, शिव विहार फेज-सात में रहते हैं। परिवार में पत्नी पूनम और दो बच्चे यश व ऋषि हैं। दिनेश करीब 12 वर्षों से केबल डिस्ट्रीब्यूटर कारोबार से जुड़ा है। दिनेश ने कुछ दिन पहले ही एक नई कंपनी का केबल शुरू किया था जिससे उसके विरोधी खफा थे। करीब 10 दिन पहले दूसरे केबल डिस्ट्रीब्यूटर ने विरोध जताते हुए दिनेश से केबल बंद करने को कहा था। करीब साढ़े सात बजे वह बच्चों को स्कूल बस में बैठाकर वापस जा रहा था कि अचानक किसी ने उनकी कार में पत्थर मार दिया। इस बीच दो बाइक पर चार बदमाशों ने पिस्टल निकाल फाय¨रग करनी शुरू कर दी। दिनेश ने बिना समय गंवाएं गाड़ी तेज कर दी, इस बीच भी बदमाश फाय¨रग करते रहे। कुछ दूरी पर जाकर दिनेश ने पुलिस पोस्ट के पास कार रोकी और जहां तैनात पुलिसकर्मी को गोली लगने की बात बताई, तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिसकर्मी ने तुरंत दिनेश को अस्पताल में भर्ती कराया। दिनेश के चार गोली कंधे के पास, एक ठोड़ी पर और एक छाती में लगी थी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे कि बदमाशों की पहचान हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.