Move to Jagran APP

जंग के बहाने PM पर केजरीवाल का हमला, 'स्वात‌ि को ग‌िरफ्तार करवाना चाहते हैं'

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है' प्रधानमंत्री दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार कर पद से हटाना चाहते हैंं।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 07:50 AM (IST)
जंग के बहाने PM पर केजरीवाल का हमला, 'स्वात‌ि को ग‌िरफ्तार करवाना चाहते हैं'

नई दिल्ली (जेएनएन)। विधानसभा सत्र के दौरान दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पर एसीबी के छापे को लेकर गहमागहमी के बाद अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोर्चा संभाल लिया है। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार कर पद से हटाना चाहते हैंं।

loksabha election banner

वहीं, एक अन्य ट्वीट में कहा कि उपराज्यपाल उस टीम को भी हटाने पर अड़े हैं, जिन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनाया और फ्लाईओवरों का काम पूरा कर धन बचाया। केजरीवाल ने कहा कि एलजी और पीएमओ को स्वाति का अच्छा काम करना हजम नहींं हो रहा है, इसलिए उन्हेंं हटाने की तैयारी की जा रही है।

जैन मुनि पर बॉलीवुड सिंगर के ट्वीट से बवाल, केजरीवाल भी हुए नाराज

एलजी के बयान से गुस्साए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी के विचार पूरी तरह नकारात्मक है। वह खुद कुछ अच्छा नहींं कर सकते और दूसरोंं को भी नहींं करने देंंगे। वह हर चीज को पलट देते हैंं।

यहां पर बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल जंग ने शुक्रवार को कहा था कि उनके पास दिल्ली सरकार से 250 फाइले आई है। जिनका वह अध्ययन करा रहे हैंं जो गैरकानूनी निर्णय सरकार द्वारा लिए गए मिलेंंगे उन्हेंं दुरुस्त किया जाएगा।

केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि स्वाति मालीवाल ने रात दिन एक कर मेहनत से दिल्ली महिला आयोग की कार्यशैली बदल दी है। जिन लोगो का आयोग से विश्वास उठ चुका था, उनका विश्वास जिंदा किया है।

यही वह वजह है जिससे एलजी और पीएम दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष मालीवाल को गिरफ्तार करने पर अड़े हैंं। उन्होंंने यह भी कहा कि ऐसा लग रहा है कि आगामी सप्ताह मेंं उन्हेंं गिरफ्तार किया जाएगा और पद से हटा दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि दिल्ली मेंं 10 अस्पतालोंं के निर्माण के लिए दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) से जमीन की मांंग करना क्या गलत था, जिसे मोदी जी और एलजी ने खारिज कर दिया? उन्होंंने कहा कि जनहित से संंबंंधित आप सरकार के कई फैसलोंं को मोदी जी जंंग के जरिये बदल देना चाहते हैंं।

उन्हेंं जनता के हित से कोई लेना देना नहींं है। उन्होंंने अपने ट्वीट के साथ कुछ समाचारोंं की क्लीपिंंग भी साझा कीं। जिनमेंं जंंग कथित तौर पर कह रहे हैं कि वह आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा किए गए गलत कार्योंं को दुरुस्त करने का प्रयास कर रहे हैंं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.