Move to Jagran APP

Noida : यादव सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, ठेके में अनियमितता का आरोप

मंगलवार को नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण के इंजीनियर इन चीफ रहे यादव सिंह प्रकरण में सीबीआइ जांच के बाद अब उनके घेरने की तैयारी शुरू हो गई है। इसी क्रम में बुधवार को नोएडा प्राधकिरण के कार्मिक विभाग ने थाना सेक्‍टर-20 में मामला दर्ज कराया है।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2015 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2015 05:39 PM (IST)
Noida : यादव सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, ठेके में अनियमितता का आरोप

नोएडा। नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण के इंजीनियर इन चीफ रहे यादव सिंह प्रकरण में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (सीबीआइ) की दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी रही। इसी क्रम में बुधवार को नोएडा प्राधकिरण के कार्मिक विभाग ने थाना सेक्टर-20 में मामला दर्ज कराया है। आज सीबीआइ की टीम ने यादव सिंह के सेक्टर- 51 स्थित घर की सील खोलकर तलाशी ली।

loksabha election banner

इससे पहले मंगलवार को नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण के इंजीनियर इन चीफ रहे यादव सिंह प्रकरण में सीबीआइ जांच के बाद अब उनके घेरने की तैयारी शुरू हो गई थी।

पढ़े : यादव सिंह प्रकरण की सीबीआइ जांच शुरू

कार्मिक विभाग ने अपने FIR में यादव सिंह पर ठेके में अनियमितताएं एवं पद के दुरुपयोग को लेकर पुलिस को लिखित तहरीर दी है।

पढ़े : यादव सिंह की सेक्टर 51 की कोठी सील


गौरतलब है कि यादव सिंह प्रकरण में सीबीआइ ने मंगलवार को उनके अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की। जांच एजेंसी ने नोएडा प्राधिकरण के साथ ग्रेटर नोएडा एवं यमुना प्राधिकरण में भी यादव सिंह से जुड़े दस्तावेज को खंगाला था।

पढ़े : यादव सिंह प्रकरण : बसपा शासन में जारी टेंडरों की होगी गहन जांच

निर्माण कार्यों के टेंडरों के अलावा यादव सिंह और उनके बेटे की नियुक्ति संबंधी फाइल की भी जांच की गई। घंटों जांच के बाद अधिकारी अपने साथ कई महत्वपूर्ण दस्तावेज की फोटो प्रतियां ले गए। इस कार्रवाई से प्राधिकरण कार्यालयों में खलबली का माहौल रहा।

पढ़े : यादव सिंह प्रकरण: गायब रहे दलाल, लोगों की संख्या भी रही कम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.